Ameesha Patel Case: बॉलीवुड एक्ट्रेस अभिनेता अमीषा पटेल के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। सुनने में आया है कि एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने आयोजन के लिए पूरे पैसे लेने के बाद भी पूरी परफॉर्मेंस नहीं दी और आधी परफॉर्मेंस करके वहां से चली गई। इस मामले में समाजसेवी सुनील जैन ने एक्टर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और एक्ट्रेस ने आरोप लगने पर कहा कि ऑर्गनाइजेशन की व्यवस्था खराब होने की वजह से उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस पूरी नहीं की और वहां से चली गई। एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने यहां तक कि कह दिया कि उन्हें इस इवेंट में बहुत खतरा महसूस हो रहा था ऐसा लग रहा था कि यहां कुछ गड़बड़ है। 

शनिवार 23 अप्रैल को अमीषा पटेल को एक इवेंट में जाना था जहां पर वह देर से पहुंची और सिर्फ 5 मिनट परफॉर्मेंस दी और वहां से चली गई। एक्ट्रेस के ऐसे चले जाने पर वहां के लोगों ने आपत्ति जताई और समाजसेवी सुनील जैन ने एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। 

समाजसेवी सुनील जैन ने अमीषा पटेल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उसकी दूसरी तरफ एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने और ऑर्गनाइजर्स द्वारा बुरी व्यवस्था का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक हैंडल टि्वटर पर लिखा है कि 23 अप्रैल 2022 नवचंडी महोत्सव का कार्यक्रम अटेंड किया जहां पर मुझे काफी खतरा महसूस हुआ और वहां की व्यवस्था भी ठीक नहीं थी। फ़्लैश इंटरटेनमेंट और आयोजकों द्वारा बहुत बुरा आयोजन किया गया। बावजूद इसके मैं यहां की लोकल पुलिस को धन्यवाद कहना चाहूंगी क्योंकि उन्होंने मेरा काफी ख्याल रखा और मुझे कुछ हद तक सुरक्षित महसूस कराया। 

अमीषा पटेल के वर्क फ्रंट की बात करें तो इनकी आने वाली फिल्म गदर 2 (Gadar 2) जिनमें वह सनी देओल के साथ नजर आएंगी इस फिल्म में सनी देओल अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य किरदार में होंगे फिल्म ग़दर में उत्कर्ष काफी छोटे थे और इस फिल्म में एक सैनिक की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। यह कहानी सन 1970 के आसपास भारत पाकिस्तान की लड़ाई आधारित है जिसमें सनी देओल अपने उत्कर्ष शर्मा की जान बचाने के लिए पाकिस्तान बॉर्डर क्रॉस कर जाएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version