Riteish Deshmukh Birthday: अपनी एक्टिंग और दमदार रोल से सभी का दिल जीतने वाले रितेश देशमुख हर साल 17 दिसंबर को अपना जन्मदिन मनाते हैं। उन्होंने हाउसफुल सीरीज से लेकर धमाल जैसी कई कॉमेडी फिल्मों से लोगों को हसाया है। रितेश ने हिंदी सिनेमा के साथ मराठी सिनेमा में भी अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीता है।

लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं

रितेश ने 3 फरवरी, 2012 को जेनेलिया डिसूजा के साथ सादी के बंधन में बंधे थे। इन दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। बता दें कि, जेनेलिया और रितेश की मुलाकात भी अन्य फ़िल्मी कपल की तरह एक फिल्म के सेट पर हुई थी। यें दोनों एक्टर्स अपनी फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ की शूटिंग के सेट पर मिले थे। रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा पहली बार नवाबों के शहर हैदराबाद में मिले थे।

Also Read: Urfi Javed Photos: ठंडी में गर्मी का अहसास दिलाती दिखीं उर्फी, सलवार-सूट के बाद हुईं टॉपलेस   

शादी के महज 10 दिन पहले ही किया था प्रपोज

अपनी डेब्यू फिल्म तुझे मेरी कसम’ की शूटिंग के दौरान जेनेलिया सिर्फ 16 साल की थीं और उस समय रितेश की उम्र 25 साल थी। बता दें कि, रितेश महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री के बेटे थे जिसके कारण उन्हें लगा की वो घमंडी होंगे। हालांकि जल्द ही उनकी ये गलतफहमी दूर हो गई थी। बता दें कि, मीडिया पोर्टल को दिए एक इंटरव्यू में रितेश ने खुलासा किया था कि उन्होंने शादी के महज 10 दिन पहले ही जेनेलिया को प्रपोज किया था। लेकिन उनका प्रपोजल इतना शानदार था कि कोई भी मना नहीं कर पाता।

Also Read- सरकार ने जारी किया फरमान! नए साल से बंद हो जाएंगे ये ELECTRIC WATER HEATER

9 सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद जेनेलिया डिसूजा और रितेश ने आखिरकार 3 फरवरी, 2012 को शादी कर ली थी। रितेश और जेनेलिया ने मराठी और क्रिस्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी। अब रितेश और जेनेलिया दो बच्चों के माता-पिता हैं

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version