Ritesh Pandey New Song: रितेश पांडे ने भोजपुरी इंडस्ट्री में आपनी आवाज के दम पर बड़ा मुकाम हासिल किया है। भोजपुरी एलबम और सिनेमा के सुपर स्टार रितेश पांडे एक बाद एक गाने रिलीज कर धमाल मचा रहे हैं। दर्शक भी उनके गाने को बेहद पसंद करते हैं। फिलहाल उनका नया गाना ‘नाचे मोर शिव जोगिया’ रिलीज हुआ है। रिलीज होते हीं यह गाना दर्शकों के दिल पर छा गया है।

भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार रितेश पांडे के गाने जैसे धूम मचाते है। उसी तरह ‘नाचे मोर शिव जोगिया’ भी सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस गाने को Worldwide Records Bhojpur के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। रिलीज होने के कुछ समय में ही इस गाने पर कई हजार व्यूज आगए है। फिलहाल इस गाने को 29,213 से भी ज्यादा व्यूज मिले हैं। इसके अलावा 4 हजार से भी ज्यादा लोगों ने लाइक और 500 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है।

Also Read: Twitter Deal: एलन मस्क ने तोड़ी 44 अरब डॉलर की डील, ट्वीटर ने किया कानूनी कार्रवाई करने का फैसला

इस गाने को रितेश पांडेय ने आवाज दी है, जबकी लिरिक्स चन्दन यदुवंशी के है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो को डायरेक्ट रवि पंडित ने किया है । फिलहाल ये गाना यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है। रितेश पांडे अक्सर अपने गाने के वीडियो में नया प्रयोग करते हैं।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Sexy Video: सोने की तगड़ी गाने पर भाभी का सेक्सी डांस मदहोश कर देगा, देखें वीडियो

14 जुलाई से सावन का आगमन हो रहा है ऐसे में आप इस गाने को सुनकर शिव की भक्ति में लीन हो सकते है। यह गाना महादेव के ऊपर बनाया गया है और इसकी शूटिंग शिव जी की नगरी काशी में हुई है। ऐसे में यह गाना आपके दिल को छू जाएगा। इससे पहले भी रितेश पांडेय अपने गानों से बवाल मचाते रहे हैं। लहंगा लखनऊआ, और जा ए चंदा गाने खूब वायरल हुए है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version