Ranbir and Alia’s wedding: बॉलीवुड के क्यूट कपल रणवीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही शादी के बंधन में बनने वाले हैं। इनकी शादी की तैयारियां जोरों शोरों पर नजर आ रही हैं। 14 अप्रैल को दोनों की शादी की शहनाई बजने वाली हैं। रणबीर आलिया की शादी के लिए आरके स्टूडियो के साथ-साथ कृष्णा राज बंगलों भी सजाया जा रहा हैं। रणबीर और आलिया शादी के बाद यहीं रहने वाले हैं।

वीडियो वायरल

रणबीर और आलिया की शादी को लेकर प्री वेडिंग फंक्शन वेन्यू से लेकर ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन तक की जगह डिसाइड हो चुकी हैं। इनकी शादी के लिए एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि आरके स्टूडियो दुल्हन की तरह सजाया जा रहा हैं। वीडियो में देखा जा सकता हैं कि आरके स्टूडियो को लाइट के जरिए बहुत ही खूबसूरत तरीके से सजाया जा रहा है। हालांकि आरके स्टूडियो को कपूर परिवार ने बेच दिया था और अभी यह प्रॉपर्टी उनकी नहीं है।

शुरू हुई घर की सजावट

वहीं दूसरी तरफ कपूर परिवार के नए घर की सजावट शुरू हो चुकी हैं। शादी के बाद आलिया और रणबीर इसी बंगले में रहने वाले हैं। तो नीतू कपूर भी अपने बच्चों के साथ इसी घर में रहेंगी। बता दे कि आलिया और रणबीर शादी से पहले शूटिंग खत्म करने में लगे हुए हैं ताकि शादी के हर फंक्शन को एंजॉय कर सके। 5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अब दोनों शादी के बंधन में बनने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़े : जानिए पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन की मीटिंग की खास बातें, रूस और यूक्रेन पर क्या बोले बाइडेन

शादी के लिए एक खास थीम

आलिया और रणबीर की शादी एक खास थीम पर होने जा रही है। इस शादी में पेस्टल रंगों का इस्तेमाल होगा। इसके अलावा आलिया की ड्रेस भी शादी की थीम से मैच करती हुई पेस्टल रंग की हो सकती है। मनीष मल्होत्रा और सब्यसाची ने मिलकर आलिया का लहंगा डिजाइन किया है जो वह शादी पर पहनने वाली हैं। दोनों अपनी शादी को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version