साउथ के सुपरस्टार यश इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘KGF-2’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में सलमान खान ने एक इंटरव्यू एक सवाल किया था कि हिंदी फिल्में आखिर साउथ में क्यों नहीं चलती हैं। सलमान के इस सवाल का जवाब यश ने अपने अंदाज में दिया, जो अब सुर्खियों में है। वहीं KGF-2 ने ‘RRR’ का एडवांस बुकिंग रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

यश ने सलमान के इस सवाल का दिया जवाब
यश ने सलमान के इस सवाल के बारे में बात करते हुए कहा कि ऐसा नहीं है। उनके मुताबिक, साउथ की फिल्मों को भी इस तरह का रिस्पांस कभी नहीं मिलता था। इसकी शुरुआत यहां डब किए गए वर्जन्स को चलाने के साथ हुई और फिर दर्शकों उनके द्वारा बनाए जा रहे कंटेंट से फैमिलियर हो गए और उन्हें इसे देखने में मजा आने लगा।

कहानी कहने के तरीके और उनके सिनेमा से काफी फैमिलियर हो गए हैं
यश ने आगे बताया कि शुरू में यह एंटरटेनमेंट के लिए एक जोक के रूप में शुरू हुआ था, क्योंकि तब किसी ने इस इंडस्ट्री को इतना महत्व नहीं दिया था। उन्होंने आगे कहा कि अब लोग उनकी कहानी कहने के तरीके और उनके सिनेमा से काफी फैमिलियर हो गए हैं और यह रातोंरात नहीं हुआ है। यह कुछ सालों से हुआ है और आखिरकार लोगों ने अब उनके कंटेंट, एक्सप्रेशन, डायरेक्शन और सब कुछ समझना शुरू कर दिया है। और फिर लोगों को ‘बाहुबली’, एसएस राजामौली सर, प्रभास और ‘KGF’ से जुड़ने का सीधा मौका मिला।

हिंदी फिल्मों के मेकर्स ने भी साउथ में एंट्री कर ली है
‘KGF’ के रॉकी भाई यश ने कहा कि हमारे कल्चर में बहुत अंतर हैं और यह हमारी कमजोरियां बनने के बजाय हमारी ताकत बनना चाहिए। उनके अनुसार, यह सब रिलेटेबिलिटी के बारे में है। उन्होंने इस बात की ओर भी इशारा किया कि नॉर्थ की बहुत सारी फिल्में हैं, जो बड़े पैमाने पर हिट हैं। उन्होंने हिंदी सितारों की बहुत सारी फिल्में देखी हैं और वे सभी को काफी पसंद करते हैं। हालांकि, अब हिंदी फिल्मों के मेकर्स ने भी साउथ में एंट्री कर ली है।

यह भी पढ़े:Viral Video: ‘देसी भाभी’ ने साड़ी में डांस कर किया सपना चौधरी को भी फेल, देखे वीडियो

यश के अनुसार फिल्म को सिर्फ रिलीज करने के बजाय उसके अच्छे कंटेंट, अच्छे प्रोडक्शन हाउस और डिस्ट्रीब्यूशन जैसे अन्य पहलुओं पर भी विचार किया जाना चाहिए। यश के अनुसार, मेकर्स को ऐसे प्रोड्यूसर मिलने चाहिए, जो फिल्म बेच सकें और वह उस स्थिति को समझ सकें, जहां फिल्म पूरे भारत में रिलीज हो और उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही ऐसा होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version