डेली सोप भाभी जी घर पर हैं आज के दौर में हर किसी का पसंदीदा शो बन चुका है यह शो हर तरह से अपने दर्शकों को एंटरटेन करता है। शो में अंगूरी भाभी, विभूति नारायण, अनिता भाभी और मनमोहन तिवारी रोजाना दर्शकों को एंटरटेनमेंट का तगड़ा डोज देते नजर आते हैं। आज के दौर में बच्चा से लेकर जवानी तक शो के चारों कैरक्टर से बखूबी वाकिफ है। शो में जिस तरह से अपने पर्फेक्ट कॉमिक टाइमिंग से लोगों को हंसाते हैं लोगों के दिलों को छू जाता है।

लेकिन क्या आपको पता है कि शो में बिजनेसमैन का किरदार निभाने वाले मनमोहन तिवारी असल जिंदगी में भी एक पक्के बिजनेसमैन हैं?जितनी कमाई वह शो में करते हैं उतनी तो मनमोहन तिवारी अपनी शॉप से भी नहीं करते होंगे। मनमोहन तिवारी का किरदार निभा रहे रोहिताश गौड़ ने सबका दिल जीता है। रोहिताश ने फिल्मी दुनिया में साल 2021 में कदम रखा था और तब से उन्होंने फिल्मी दुनिया में धूम मचाने के साथ साथी भी पर्दे पर भी खूब धूम मचाई हुई है। वहीं फिल्मों की बात करें तो साल 2000 में क्या कहना पहली बार वो किसी फिल्म में दिखे थे।

क्या आपको पता है कि रोहिताश गौड़ पर एपिसोड कितनी कमाई करते हैं अगर नहीं तो जो हम आपको बताने जा रहे हैं उसे सुनकर शायद आप को झटका लग सकता है। जी हां रिपोर्ट के शो में मनमोहन तिवारी का किरदार निभा कर रोहिताश मेकर्स से अच्छी खासी रकम वसूलते हैं।मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वह आधे घंटे के एपिसोड के लिए 60,000 रुपये की मोटी रकम चार्ज करते हैं।

https://www.dnpindiahindi.in/entertainment/anushka-sen-wreaked-havoc-in-a-white-bralette-and-shorts/94818/?amp

बेशक टीवी पर वह फिरोज बिजनेसमैन का किरदार निभाते हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह करोड़ों के मालिक है। आलीशान घर के साथ-साथ कई लग्जरी गाड़ियां उनके पास है। वह अपनी जिंदगी काफी लग्जरियस तरह से जीते हैं, लेकिन वह काफी डाउन टू अर्थ है। रोहिताश अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए अपनी खुशनुमा तस्वीरों को लगातार शेयर करते रहते हैं और शो में आ रहे ट्विस्ट एंड टर्न की खबर से फैंस को अप टू डेट भी रखते हैं।

रोहिताश गौड़ की निजी जिंदगी की बात करें तो उनकी दो बेटियां हैं और उनकी बड़ी बेटी फैशन मॉडल है, जो एक्टिंग का भी शौक रखती है।लेकिन टीवी इंडस्ट्री के बड़े चेहरे बन चुके रोहिताश गौड़ नहीं चाहते हैं कि उनकी बेटी टीवी एक्ट्रेस बने। एक इंटरव्यू में खुद उन्होंने बताया था कि वह नहीं चाहते कि उनकी बेटी छोटे पर्दे पर अपना करियर बनाएं। इसका कारण यह है कि वह अपनी लाडली को छोटे पर्दे की बजाय और ओटीटी बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version