Rubina Dilaik Hot Video: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 14’ की विजेता रुबीना दिलैक अपनी हॉट फोटोज और वीडियोज के लिए सुर्खियों में रहती हैं। यही वजह है कि एक्ट्रेस के चाहने वाले की कमी नहीं हैं। एक्ट्रेस के चाहने वाले हमेशा उनके लेटेस्ट लुक के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं। इस बीच रुबीना का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वो हॉट अदाएं दिखा रही हैं।

फैंस को अपडेट रखती हैं रुबीना

रुबीना अपने चाहने वालों से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया एक्टिव रहती हैं। उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं। फैंस एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।

वीडियो में दिख रही हैं बेहद हॉट

रुबीना वीडियो में बेहद हॉट दिख रही हैं, वीडियो में उनके दो आउफिट में नजर आ रही है, पहले में वो कैजुअल आउटफिट में नजर आ रही है। वही दूसरे में लुक में कालालिना पोज दे रही है। उनके बाल खुले हुए हैं और चश्मा कैरी की हुई है। वहीं एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है। इस रिल्स सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

फैंस को ये अंदाज आया पसंद

रुबीना के ये अंदाज फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। फैंस इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में जमकर तारीफ कर रहे है। एक यूजर ने लिखा, ‘आप बहुत खूबसूरत लग रही हो’। दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आप का फैशन काबिले तारीफ है’। वहीं इस पोस्ट पर कुछ ही घंटो में हजारों कमेंट और लाइक आ चुके हैं।

इसे भी पढ़ेंअवनीत ने बिकिनी में दिखाया बोल्डनेस का जलवा, फोटो देख फैंस हुए बेकाबू

रुबीना के वर्क फ्रंट

रुबीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘अर्ध’ में नजर आई थी, ये फिल्म ‘जी5’ पर रिलीज हुई थी। वही, वो कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version