रुबीना दिलैक टेलीविजन का एक जाना माना चेहरा है। बिग बॉस 14 के जीत के बाद उन्होंने अपनी एक खास पहचान बनाई है। हर दिन वो अपनी अलग अंदाज से लोगों के बीच एक छाप छोड़ती हैं। इन दिनों रुबीना अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो इश्क को लेकर चर्चा में हैं। जल्द ही वो अर्ध फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं।

फिल्म और म्यूजिक वीडियो के अलावा रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आती हैं। अक्सर ही वह अपने फोटोस और वीडियोस से अपने फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं। टाइम टाइम पर रुबीना फैंस के लिए कुछ नया लेकर आती रहती हैं।कभी एथनिक तो कभी मॉडर्न लुक में रुबीना फोटो शेयर कर लोगों के दिलों पर छा जाती हैं।

इस बार भी रुबीना तस्वीरों में किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही हैं।ठंड के मौसम में टेंपरेचर बढ़ाने के लिए रुबीना दिलैक ने ऑफ शोल्डर गाउन में फोटो शेयर की। ब्लू गाउन में रुबीना दिलैक का कातिलाना अंदाज देखकर लोग खुशी से झूम उठे।

स्टाइलिश ब्लू गाउन और ग्लॉसी मेकअप में रुबीना दिलैक का अंदाज़ देखने वाला है। परफेक्ट आउटफिट और मेकअप के साथ रुबीना कानों में टॉप्स पहने दिख रही हैं। रुबीना पर यह आउटफिट काफी जच रहा है।

रुबीना दिलाइक की पापुलैरिटी का आलम यह है कि उनके फैंस अब यह डिमांड कर रहे हैं कि रुबीना दिलैक को एकता कपूर के नागिन सेक्सी रियल की लीड एक्ट्रेस बनना चाहिए। फैंस की ख्वाहिश पूरी होगी या नहीं वह तो अब एकता कपूर ही तय करेंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version