अनुपमा इस वक्त छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर शो है। सीरियल बीते काफी महीनों से लगातार टीआरपी में टॉप पर चल रहा है और ऐसा हो भी क्यों नहीं…सीरियल का कॉन्सेप्ट काफी अलग है। सीरियल में इन दिनों अनुपमा और वनराज के बीच वार चल रहा है क्योंकि अनुपमा ने वनराज के इरादों को भांप लिया है। सीरियल में अनुपमा को एक स्टॉग और घरेलू महिला के तौर पर दिखाया गया है लेकिन अनुपमा यानी रुपाली गांगुली असल जिंदगी में काफी बोल्ड और स्टाइलिश हैं। वो इंस्टाग्राम पर काफी स्टाइलिश और बोल्ड लुक्स में नजर आती हैं। अब एक्ट्रेस ने एक डांस वीडियो शेयर किया है।

वीकेंड मूड एंजॉय करती थी रुपाली गांगुली

टीवी की अनुपमा ने सोशल मीडिया पर एक डांस वीडियो शेयर किया है जो उनके मूड का अंदाजा लगा रहा है कि वो कितनी ज्यादा खुश हैं। वीडियो में अनुपमा डांस करती दिख रही हैं। वीडियो में अनुपमा ने एक ऑफ शोल्डर गाउन पहना है और बालों को कर्ल करके खुला छोड़ रखा है। इस लुक में रुपाली बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस वीडियो को शेयर कर रुपाली ने कैप्शन में लिखा- करंट मूड: डूइंग द सैटरडे हैप्पी डांस। एक्ट्रेस की वीडियो पर फैंस लगातार अपना प्यार बरसा रहे हैं। वो रुपाली की बहुत तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़े: Entertainment News: मीडिया पर बिफरे सुनील शेट्टी, कहा इस तरह का जर्नलिज्म एक धब्बा है

यूजर्स कर रहे वीडियो पर कमेंट


एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा-ब्यूटीफूल। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- आई लव यू मैम। रुपाली के डांस वीडियो को देखकर साफ कहा जा सकता है कि  उनका सैटरडे मूड काफी अच्छा है। वो काफी खुश हैं। गौरतलब है कि शो में आपको आने वाले दिनों में काफी ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। सीरियल में वनराज की नजर मालविका और उसके पैसों पर है और कही ना कही अनुपमा वनराज के इरादों को पहचान चुकी है। वो वनराज को सीधा-सीधा चेतावनी देती हैं लेकिन वनराज के सिर पर मालविका और उसके पैसों का भूत सवार है। खैर अब शो में काफी कुछ नया देखने को मिलेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version