हम सभी ये जानते हैं कि साउथ के सुपरस्टार प्रभास निर्देशक ओम राउत की फिल्म आदिपुरूष में अभिनय करने वाले हैं। जो एक 3 डी एक्शन ड्रामा फिल्म है। इससे पहले प्रभास ने फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया था। फिल्म सैफ अली खान विलन का किरदार निभाने वाले हैं। सैफ अली खान दानव के रूप में फिल्म में नजर आएंगे। सैफ अली खान के खलनायक के किरदार को लेकर आदिपुरूष की टीम ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। सैफ फिल्म में लंकेश का किरदार निभाने वाले है। सैफ के सबसे बुद्धिमान दानव के किरदार में नजर आएंगे।

बता दें कि प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कहा कि 7000 साल पहले दुनिया में एक बहुत ही बुद्धिमान दानव हुआ करता था और अब सैफ अली खान उस दानव की भूमिका निभाने जा रहे हैं। वहीं करीना आदिपुरूष में सैफ अली खान के बुद्धिमान दानव की भूमिका पर प्रतिक्रिया देते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया और लिखा, इतिहास का सबसे खूबसूरत दानव मेरे आदमी , वहीं सैफ अली खान भी फिल्म में अपने किरदार को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने कहा कि मैं एक बार फिर ओमी दादा के साथ काम करने को लेकर बहुत खुश हूं।

सैफ अली खान ने कहा कि ओमी दादा के पास इस तरह के वीजन पर फिल्म बानाने का भव्य ज्ञान है। मैं फिल्म में प्रभास के साथ तलवार लड़ाने और भिड़ने के लिए बहुत उत्सुक हूं। सैफ अली खान के किरदार को लेकर प्रभास ने एक पोस्ट शेयर किया और कहा कि मैं सैफ अली खान के साथ काम करने के लिए सुपर उत्सुक हूं। आदिपपुरूष फिल्म बुराई पर अच्छाई की जीत को लेकर आधारित है। फिल्म को लेकर प्रभास ने कहा था कि हर चरित्र अपने आप में एक चुनौती है लेकिन इस तरह के चरित्र को करना एक जबरदस्त जिम्मेदारी और गर्व की बात है। मैं इस चरित्र को करने लिए बहुत उत्साहित हूं। इस फिल्म को जिस तरह से ओम राउत ने डिजाइन किया है। मुझे यकीन है कि हमारे देश के युवा हमारी फिल्म पर अपना सारा प्यार बरसाएंगे।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version