कोरोना महामारी के चलते जिस वक्त पूरी दुनिया परेशान थी। उस वक्त बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद एक मददगार के रूप में उभर कर सामने आए और उन्होंने जरूरतमंदो की दिल खोल कर मदद की। हजारों मजदूरों को उनके गांव उनके घर पहुंचाया। जहां सोनू सूद दिल खोल कर लोगों की मदद कर रहे हैं तो वहीं लोग भी उनसे दिल खोल कर मदद मांग रहे हैं। वहीं कुछ लोग मदद के नाम पर सोनू से मजाक भी कर रहे हैं। लेकिन इस बात का बिल्कुल बूरा नहीं मान रहे हैं और वो भी बेहद मजाकियां अंदाज में जवाब दे रहे हैं।

बता दें कि एक फैन ने सोनू से I phone की मांग की और कहा कि सर मुझे I phone चाहिए और इसके लिए मौने आपको 20 ट्विट किए हैं। सोनू ने इस ट्विट का जवाब देते हुए लिखा कि मुझे भी एक  फोन चाहिए और इसके लिए मैं आपको 21 ट्विट कर सकता हूं। सोनू ने इस ट्विट का जवाब बहुत ही मजाकिया अंदाज में दिया है।

इससे पहले भी फैंस सोनू से अजीबो गरीब मांग कर चुके हैं। इससे पहले एक फैंस ने सोनू से कहा था कि उन्हें एक प्ले स्टेशन चाहिए। जिसका सोनू ने जवाब दिया था कि तुम किस्मत वाले हो कि तुम्हारे पास प्ले स्टेशन नहीं है, हां इसके बदले मैं तुम्हे किताबे भेज सकता हूं। वहीं एक फैन ने कहा था कि उसे गुजरात जाने के लिए गाड़ी चाहिए तो एक्टर ने इस पर कहा था कि आपको गाड़ी एसी वाली चाहिए या नहीं। सोनू के इस ट्विट पर सभी लोग काफी हसें थे।

हाल ही में सोनू ने एक खिलाड़ी की मदद उसे जूते दिला कर की थी। सोनू ने उस खिलाड़ी के लिए अच्छे जूते भिजवाए। उस खिलाड़ी ने सोनू को धन्यवाद देने के लिए एक खास वीडियो बनाया और सोनू के साथ उस वीडियो को शेयर किया। वहीं सोशल मीडिया पर इस वीडियो का काफी पसंद किया गया।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version