बाबा सिद्दीकी की पार्टी में तमाम बॉलीवुड एक्टर्स और एक्ट्रेस शामिल हुए। कल 17 अप्रैल की शाम पार्टी में सभी सितारों ने अपने डैशिंग लुक से सबका दिल जीत लिया। बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में कल शाहरुख खान और सलमान खान ब्लैक आउटफिट में नजर आए। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान काफी लंबे समय बाद उनको किसी पार्टी में शामिल हुए देखा गया। हालांकि इससे पहले वह हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया की रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुए थे।

इफ्तार पार्टी में सलमान खान

दूसरी तरफ बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में सलमान खान भी ब्लैक शर्ट ब्लैक जींस और ब्लैक शूज में हैंडसम नजर आए। इस पार्टी में हरनाम कौर संधू से लेकर तमाम सेलिब्रिटीज नजर आए। लेकिन शाहरुख खान और सलमान खान के ब्लैक आउटफिट को देखकर उनके दीवाने हो गए हैं। शाहरुख खान को ब्लैक पठानी सूट में देखा गया। मुंबई के मशहूर नेता बाबा सिद्दीकी की पार्टी में सलमान खान के साथ-साथ उनका परिवार भी दिखाई दिया।

ट्रेडिशनल लुक में शिल्पा शेट्टी

इस पार्टी में शिल्पा शेट्टी ने डार्क पिंक सूट के ट्रेडिशनल लुक में अपना जलवा दिखाया। इस पार्टी में हिना खान वाइट आउटफिट में नजर आई। वही रश्मि देसाई ने भी इस पार्टी में शिरकत की। रश्मि देसाई ने ब्लू कलर की ड्रेस पहनकर पार्टी में चार चांद लगाती नजर आई। इस पार्टी में संजय दत्त भी काफी हैंडसम नजर आए। संजय दत्त टाइगर प्रिंट की शर्ट और जींस में काफी अट्रैक्टिव लग रहे थे।

यह भी पढ़े:- लखीमपुर खीरी में BJP विधायक की SUV ने दो सगे भाइयों को रौंदा, मौके पर हुई मौत

इन सबके अलावा इफ्तार पार्टी में तमाम सिलेब्स ने शिरकत की और अपने नए नए स्टाइल से सबको खुश किया। वहीं इस पार्टी में बाबा सिद्दीकी भी ब्लैक आउटफिट में नजर आए। सिद्दीकी ब्लैक कलर का कोट, ब्लैक कलर की पेंट और ब्लैक कलर के शूज में अलग-अलग पोज देते हुए नजर आए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version