शादियों का सीजन चल रहा है। बॉलिबुड कलाकार से लेकर राजनेता तक इस शादी के लगन में शादी रचा रहे हैं। कुछ हस्तियों की शादी की चर्चा तो दूर दूर तक हो रही है। पहले विक्की और कैटरीना और अब राजनेता प्रफुल्ल पटेल के बेटे की शादी की चर्चा जोरों पर है।

प्रफुल्ल पटेल के बेटे की शादी का जश्न शाही अंदाज में जयपुर में ही मनाया जा रहा है। इस शानदार शाही शादी में बॉलीवुड के स्टार का जमावड़ा लगा है। शिल्पा शेट्टी, सलमान खान, अनिल कपूर ये सभी बड़े कलाकार जश्न में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं। शिल्पा शेट्टी को उनको फैमिली के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इसके अलावा और भी कई कलाकार एथनिक लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

अब इस बीच एक वीडियों फैंस को काफी पसंद आ रही है। शादी के इस वीडियो में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ में बॉलीबुड क्वीन शिल्पा शेट्टी और अनिल कपूर भी खूब जम कर झूमते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान खान प्रफुल्ल पटेल की फैमिली मेंबर्स के साथ स्टेज पर अपनी ही फिल्म के गाने जुम्में की रात पर मजेदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान सभी को डांस स्टेप सिखाते हुए नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि शादी का ये जश्न प्रफुल्ल पटेक के बेटे प्रजय पटेल का है, जिसमें सलमान अपने डांस और मस्ती का तड़का लगाते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल प्रफुल्ल पटेल के बटे प्रजय सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं और वो अपने फंक्शन में उन्हें बुलान के लिए काफी एक्साइटेड थे, सलमान ने इस फंक्शन में शामिल हतो कर उन्हें खुश कर दिया।

वहीं इस शाही शादी में शिवसेना नेता संजय राउत, वेदांत रिसोर्सेज लिमिटेड के संस्थापक अनिल अग्रवाल और कुछ भारतीय क्रिकेटर भी जयपुर पहुंचे। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा, जया बच्चन, जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता डॉक्टर फारूख अबदुल्ला, डॉ केतन देसाई और बीजेपी नेता राजीव प्रताप रूडी भी शादी में शामिल हुए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version