कहते हैं कि रिश्ते हमेशा ऊपर वाला बनाता है। लेकिन कई रिश्ते अक्सर टूट जाते हैं और इसका बुरा असर पति पत्नी के पूरे जीवन में पड़ता है। कुछ लोग अपनी दूसरी शादी करके जीवन में आगे बढ़ने लगते हैं और वहीं कुछ अपनी पूरी जिंदगी अकेले ही रह जाते हैं। लोग अक्सर एक शादी टूटने के बाद दूसरी शादी के बारे में सोचता है तो दुनिया उनके ऊपर बातें बनाने लगती है।

दरअसल, इस लड़की की मां अपनी दूसरी शादी कर रही हैं। इसे लेकर लड़की इतनी अधिक उत्साहित है कि उसने अपने मां की शादी की कई सारी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। इन पोस्ट के जरिए लड़की ने अपनी खुशी भी जाहिर की है। इस लड़की ने अपनी मां की दूसरी शादी के बारे में भी लोगों को बताया है।

https://twitter.com/alphaw1fe/status/1471778160928718851?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1471778160928718851%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fzeenews.india.com%2Fhindi%2Foff-beat%2Fmother-was-doing-second-marriage-your-will-be-happy-knowing-what-her-daughter-did%2F1050753

इस बेटी ने मां के अकेलेपन को दूर करने के लिए उनकी दूसरी शादी करवा दी। इस लड़की ने नई सोच को जन्म देने के साथ- साथ उन महिलाओं को हिम्मत भी दी है जो समाज के डर से अपनी खुशियों का गला घोट देती हैं।

बेटी ने ट्विटर पर बताया कि जिस शख्स से उनकी मां की शादी हुई थी, वो उनके स्कूल की फीस भी नहीं भरता था। मां तब 17 बरस की थी। वो शख्स मां को तब छोड़कर चला गया था जब उसकी बेटी महज 2 साल की थी। ट्विटर पर यूजर्स ने इस पोस्ट को काफी सराहा। इस पोस्ट को 20 हजार से ज्यादा लाइक किया जा चुका है। वहीं यूजर्स लड़की की मां की शादी को लेकर ढेरों बधाईयां दे रहे हैं। लड़की ने कमेंट में यह भी खुलासा किया कि उसकी मां अभी तक एक गलत शादी को निभा रही थी।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version