सलमान खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं। सुपरस्टार सलमान खान का स्टाइल उन्हें सुपर हैंडसम बनाता है। सलमान खान के बॉलीवुड में नहीं बल्कि दुनियाभर में लाखों करोड़ों फैंस हैं। सलमान को बॉलीवुड का मोस्ट हैंडसम एलिजिबल बैचलर कहा जाता है। सलमान खान के फैन सलमान से अक्सर पूछा करते हैं कि सर आप शादी कब कर रहे हैं ?आप अभी तक कुंवारे क्यों है? तो सलमान खान हंसकर इस बात को टाल देते हैं। Salman Khan marriage

सोनाक्षी से की शादी

हाल ही में सलमान खान को लेकर उनकी शादी की खबरें आ रही हैं। खबरों के अनुसार, सलमान खान ने शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी से शादी कर ली है। उनकी शादी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और सोशल मीडिया फैंस उनसे तरह तरह के सवाल कर रहे हैं। 

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की रिंग सेरेमनी की एक फोटो फोटोशोप्ड सोशल मीडिया पर अपडेट की गई है और इस फोटो को देखकर सभी लोग हक्के बक्के रह गए हैं। खुद सलमान खान ने अपनी और सोनाक्षी की इस फोटो को लेकर खुलासा किया है। सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपने और सलमान की इस फोटो पर रिएक्ट किया है।

बात कुछ यूं है कि सलमान खान ने अपने खुद के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक तरफ 90s के सलमान खान की तस्वीर है और दूसरी तरफ वर्तमान समय के सलमान की तस्वीर है। सलमान खान खुद से ही सवाल करते नजर आ रहे हैं।

सलमान ने किया खुद से सवाल

90s सलमान ने मौजूदा समय के सलमान से सवाल किया कि क्या आपने शादी कर ली? तो मौजूदा सलमान ने कहा हां भाई शादी हो है! उनका यह जवाब सुनकर सलमान खान के फैंस शॉक्ड हो गए हैं।

90s के सलमान खान ने जब यह जवाब सुना तो वह सरप्राइज्ड हो गए। सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर अपडेटेड फोटो को बताया कि यह फोटो फोटो शोप्ड से ली गई है लेकिन उसी जगह दूसरी ओर सलमान खान ने कहा कि उनकी शादी हो गई है। यहां पर दो बातें सामने आती हैं लेकिन सच क्या है?  

इस बात को लेकर अभी सलमान ने कोई खुलासा नहीं किया है उन्होंने सस्पेंस छोड़ दिया है। सलमान ने कैप्शन में लिखा कि आपको थोड़ा सा इंतजार करना होगा आपको इस सवाल का जवाब परसों मिल जाएगा।

इसके अलावा सलमान सलमान की फिल्म टाइगर 3 2023 में ईद के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Share.
Exit mobile version