भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह आज के दौर में किसी पहचान की मोहताज नहीं है। लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं। भोजपुरी सिनेमा जगत का नाम जब भी जुबान पर आता है तो अक्षरा सिंह का नाम भी साथ साथ आ जाता है। अक्षरा सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना एक अलग मुकाम सेट किया है, यही वजह है कि आज पूरी दुनिया में भोजपुरी सिनेमा का डंका बज रहा है।

अक्षरा सिंह की फैन फॉलोइंग इतनी लंबी चौड़ी है कि अगर वह सोशल मीडिया पर एक भी फोटो या वीडियो डालती हैं तो उनके चाहने वालों की लाइन लग जाती है। खुद के दम पर नाम और शोहरत कमाने वाली अक्षरा यूं तो फिर फिल्मों और गानों को लेकर काफी व्यस्त रहती हैं। लेकिन अपने फैंस के लिए अक्सर वह कुछ ना कुछ नया सोशल मीडिया पर करती हुई नजर आती है।

अभी हाल ही में उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर अपने फैंस को अपडेट किया है। अक्षरा ने हाल में फोटोशूट करवाया है ये फोटो एकदम शानदार है। अक्षरा का लुक लेडी बॉस वाला नजर आ रहा है। अपने इस नए फोटो शूट में एक्ट्रेस ब्लू एंड येलो स्ट्रिप का कोट कॉर्ड सेट नजर आ रही है। बालों में ब्रेड पोनी बनाते हुए एक्ट्रेस ने अपने रुख को मिनिमम मेकअप के साथ कंप्लीट किया है।वीडियो शेयर करते हुए वो कैप्शन लिखती हैं ‘Rise n Slay’

लेडी बॉस वाला सिखाएं और अक्षरा की खूबसूरत मुस्कान ने मानो सबके दिल धड़का दिए हैं। उनका कातिलाना अंदाज, उनका चेयर पर बैठने वाले स्टाइल देख फैंस मदहोश हुए जा रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

.

Share.
Exit mobile version