Salman Khan Bigg Boss 16 Fee: कलर्स टीवी के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस जल्द धूम मचाने फिर एक बार आ रहा है। पहले की तरह इस बार भी शो को सलमान खान होस्ट करेंगे। हर साल खबर आती है कि शो को सलमान छोड़ रहे हैं, लेकिन इस खबर आने के बाद सलमान को शो के लिए दिए जा रहे है फीस की खबरें आती है। वहीं इस बार एक्टर अपने फैंस को छोड़ने की न्यूज से नहीं बल्कि, शो में मोटी रकम लेने से चौका दिया है। खबरों की मानें तो इस सीजन के लिए सलमान की तरफ से 1000 करोड़ की मांग की गई थी, लेकिन 1000 करोड़ रुपये में डील फाइनल नहीं हुई है, लेकिन इस मोटी रकम के आस-पास हुई हैं।

800 करोड़ रुपये में हुई डील फाइनल

बता दें कि सलमान खान के फीस के बारे में क्रिटिक और ओवरसीज सेंसर बोर्ड के सदस्य उमैर संधू ने ट्वीट कर जानकारी दी हैं। उन्होंने लिखा है कि सलमान खान ने बिग बॉस 16 के होस्ट के लिए 800 करोड़ रुपये की डील फाइनल की हैं। वहीं, ई टाइम्स के रिपोर्ट के मुताबिक सलमान की तरफ से होस्ट के लिए 1050 करोड़ रुपये की मांग गई थी। एक्टर ने बिग बॉस 15 को होस्ट के लिए 350 करोड़ रुपये लिए थे।

यह डील फाइनल होने के बाद सलमान खान एशिया के सबसे हाईएस्ट पेड एक्टर बन जाएंगे। अभी एक्टर ने बिग बॉस 16 का प्रोमो वीडियो भी शूट नहीं किया हैं। पिछले साल बिग बॉस की विनर तेजस्वी प्रकाश थी। वहीं, इस साल के कंटेस्टेंट को लेकर कई सेलिब्रिटी के नाम आगे आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt Video: आलिया भट्ट ने संस्कारी स्टाइल में छुपाया अपना बेबी बंप, फैंस बोले – वाह क्या बात है!

सलमान खान के वर्क-फ्रंट

सलमान खान के वर्क-फ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म ‘राधे’ थी। वहीं उनकी अगली साल ईद के मैके पर फिल्म टाइगर 3 रिलीज होगी है, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। वहीं इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म भाईजान के लिए सुर्खियों में हैं।

ये भी पढ़े: Aadhar Card: आधार नियमों का उल्लंघन करने पर लगेगा इतना जुर्माना, जानिए नियम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version