Sonam Kapoor-Anand Ahuja Photos: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सोनम कपूर और आनंद आहूजा जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। प्रेग्नेंसी फेज को एन्जॉय कर रही सोनम कपूर के पति का 29 जुलाई को जन्मदिन था। इस दौरान एक्ट्रेस अपने पति पर जमकर प्यार लुटाती नजर आईं हैं। सोनम कपूर और आनंद आहूजा बॉलीवुड के टॉप रॉयल कपल में से एक हैं। दोनों सोशल मीडिया पर प्यार बरसाने का एक मौक़ा नहीं छोड़ते हैं। वहीं बर्थडे विश करने का यह स्टाइल फैंस के दिलों को छू रहा है।

तस्वीरों में प्यार लुटाती नजर आईं सोनम कपूर

दरसल एक्ट्रेस ने अपने पति के साथ इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरों को शेयर की है। इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मेरे पति आप सेल्फलेस, डेडिकेटेड और बहुत दयालु हैं। मैंने अपनी जिंदगी में कुछ अच्छे काम किए होंगे जो मुझे इतना प्यार करने वाला पति मिला है। आपके जैसा कोई नहीं है और न होगा। जन्मदिन मुबारक हो मेरे स्नीकर जुनूनी, बास्केटबॉल के दीवाने और सोलमेट। आप हमेशा ऐसे ही चमकते रहोगे क्योंकि ये चमक आपकी अच्छाई से आती है। आप एक बहुत अच्छे पिता भी बनेंगे क्योंकि आप हमेशा सीखने के लिए तैयार रहते हैं। बहुत सारा प्यार बर्थडे बॉय।”

ये भी पढ़ें: Top Web Series: आश्रम से लेकर पंचायत तक इन टॉप वेब सीरीज ने OTT पर मचाई तबाही, फैंस से लूटी वाहवाही

आनंद आहूजा ने दिया पोस्ट का जवाब

इस पोस्ट को देख आनंद भी चुप नहीं रहे और उन्होंने कमेंट किया। इस पोस्ट पर आनंद ने लिखा, “इसमें से किसी भी बात से मैं असहमत नहीं हूं, लेकिन तुम मेरी प्रेरणा हो और मुझे डेली तुमसे कुछ न कुछ सीखने को मिलता है।”
दोनों सोशल मीडिया पर प्यार लुटाने का एक मौक़ा नहीं छोड़ते हैं और उनकी जोड़ी फैंस के बीच चर्चा में होती हैं। गौरतलब है कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने 8 मई और 2018 को मुंबई में शादी की थी। इस शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल हुए थे। दोनों की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version