Salman Khan Birthday: बॉलीवुड के भाईजान  सलमान खान आज अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर सलमान खान के घर पर पार्टी का आयोजन किया गया। इस पार्टी में शाहरुख खान सहित कई एक्टर्स पहुंचे, जहां शाहरुख और सलमान की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली है। इस पार्टी में सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी भी पहुंचीं हुईं थी और सलमान उनसे गले मिलते है और किस करते नजर आते है।

सलमान खान ने संगीता को किया किस

सलमान खान के बर्थडे पार्टी में कई स्टार्स पहुंचे, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा भाईजान की गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी की हुई। दोनों का रिश्ता शादी तक पहुंच गया था और अचानक से रिश्ते टूट गया था। दोनों का पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पार्टी खत्म हो चुकी होती है और सलमान उन्हें गाड़ी तक छोड़ने के लिए आते है। इसके बाद वो उनसे गले मिलते है और माथे पर किस करते है।  

इस कारण टूटा था संगीता और सलमान का रिश्ता

बता दें कि 90 दशक में सलमान और संगीता के अफेयर की खबरें इंडस्ट्री में खूब सुर्खियां बटोर रही थी। जानकारी के मुताबिक दोनों ने एक दूसरे को साल 1986 से डेट करना शुरू किया। कुछ साल बाद सलमान और सोमी अली की नजदीकियां बढ़ने लगी, जिसकी जानकारी संगीता को हुई और उन्होंने सलमान से रिश्ते तोड़ दिया। उन्होंने साल में 1996 क्रिकेटर मो अजहरुद्दीन से शादी की थी। ये रिश्ते 2010 तक चला। इसके बाद दोनों का तलाक हो गया। 

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें    

गले मिलते नजर आए करण और अर्जुन

सलमान खान के बर्थडे पार्टी का आयोजन बांद्रा के हाउस में हुआ। पार्टी में कई सेलेब्स पहुंचे, लेकिन शाहरुख खान पार्टी में लेट से पहुंचे। जब शाहरुख घर वापसी के लिए लौट रहे थे तो सलमान उन्हें बाहर तक छोड़ने के लिए आए। इसके बाद दोनों एक दूसरे से गले मिलते नजर आए। इस दौरान सभी की नजर उन पर ही थी। दोनों को गले मिलते देख लोगों को करण और अर्जुन याद आ गए।  

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Share.
Exit mobile version