हाल ही में अपने द-बैंग टूर से लौटे सलमान खान काफी गुस्से में एयरपोर्ट से बाहर निकलते दिखे। वह अपने सामान्य खुश और सकारात्मक मूड में नहीं थे, सलमान इतने गुस्से में थे कि उन्होंने तस्वीरें लेने के लिए भी नहीं रोका। भाईजान के अंगरक्षक को भी यह मांग करते हुए देखा गया कि पापराज़ी उनकी तस्वीर नहीं लेंगे, लेकिन उन्होंने ऐसा करना जारी रखा, जिससे सलमान अपना आपा खो बैठे। उनके चेहरे पर उग्र भाव के साथ, “हो न बस यार अभी” दोहराते हुए सुना गया।

फोटोग्राफर्स द्वारा क्लिक किए जाने के बीच सलमान थोड़ा रुके और ऐसा सख्त लुक दिया जिससे वे डर गए। सलमान खान “हमेशा हवाई अड्डे पर गेट नंबर बी से बाहर निकलते हैं। कारण यह है कि कार पार्किंग से पैदल दूरी कम है, हालांकि, इस बार भाईजान को गेट नंबर ए से जाने के लिए कहा गया था, जो वह निश्चित रूप से नहीं चाहते थे। लंबी यात्रा के बाद सलमान स्पष्ट रूप से पार्किंग क्षेत्र तक इतनी दूर जाने के मूड में नहीं थे, जिसने उन्हें थका दिया था।

बता दें कि सलमान खान कुछ दिनों पहले अपने दा-बंग दौरे के लिए दुबई में थे। यात्रा पर, सलमान के साथ अभिनेत्री पूजा हेगड़े, दिशा पटानी, सोनाक्षी सिन्हा, आयुष शर्मा, गुरु रंधावा, सई मांजरेकर और कमाल खान शामिल हुए।

Share.
Exit mobile version