सलमान खान (Salman Khan) के फैंस एक्टर की हेल्थ को लेकर काफी ज्यादा परेशान हैं। फैंस यह जानना चाहते हैं कि आखिर सांप के काटने के बाद अब सलमान खान की तबीयत कैसी है? आपको भी अगर सलमान की सेहत को लेकर चिंता हो रही है तो बता दें कि सलमान की तबीयत अब ठीक बताई जा रही है।

25 दिसंबर को क्रिसमस मनाने के बाद सलमान खान को सांप ने काट लिया। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया था। हालांकि इलाज के बाद वो अपने घर वापस आ गए है और उनकी हालत ठीक है।

बताया जा रहा है कि सलमान को बीती रात पनवेल स्थित अपने फॉर्म हाउस पर सांप ने काटा है। सांप के काटने के बाद उन्हें तुरंत आनन-फानन में नवी मुंबई के कामोठे इलाके के एमजीएम (महात्मा गांधी मिशन) अस्पताल में 3 बजे भर्ती किया। उपचार के बाद सलमान को डिस्चार्ज भी कर दिया गया है। सलमान सुबह 9 बजे अपने फार्म हाउस लौटे।

सोमवार यानी कल 27 दिसंबर को सलमान खान (Salman Khan) का 56वां जन्मदिन है। और उन्होंने अपना प्री बर्थडे भी 2 दिन पहले ही सेलिब्रेट किया था। ऐसे में ये कहना मुश्लिक होगा की सलमान खान ग्रैंड सेलिब्रेशन करेंगा ये फिर अपने फॉर्महाउस पर रेस्ट ही करेंगे।

यह भी पढ़े :- हार्दिक पंड्या ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया क्रिसमस, देखिये तस्वीरें

अब उनकी तबियत ठीक बताई जा रही है। सलमान क्रिसमस मनाने परिवार और दोस्तों के साथ अपने फार्म हाउस पहुंचे थे। गौरतलब है कि पनवेल का यह इलाका पहाड़ियों और वन क्षेत्र से घिरा हुआ है। सांप, अजगर इस परिसर में अक्सर दिखाई दे जाते है। इसी दौरान सलमान खान को सांप ने डस लिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version