Salman khan Movie: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की 2005 में आई फिल्म ‘नो एंट्री’ को दर्शकों से खूब प्यार दिया था। वहीं, काफी दिनों से खबर आ रही है कि इस फिल्म का सीक्वल आएगा। फिल्म का नाम ‘नो एंट्री में एंट्री’ बताया जा रहा है। यह फिल्म पहले की फिल्म की तरह कॉमेडी पर आधारित होगी। वहीं, इस फिल्म के कास्ट को लेकर आए दिन किसी ना किसी एक्ट्रेस का नाम जुड़ जाता है। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में सलमान खान, अनिल कपूर और फरदीन खान ट्रिपल रोल में नजर आएंगे। वहीं, एक्टर्स के लिए एक दो नहीं, बल्कि कई एक्ट्रेसेस को कास्ट किया गया हैं।

सलमान फिल्म में 10 एक्ट्रेसेस के साथ करेंगे रोमांस

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान फिल्म में एक नहीं, बल्कि 10 एक्ट्रेसेस के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। बता दें कि फिल्म में सलमान खान ट्रिपल रोल में दिखेंगे। इसलिए 10 एक्ट्रेसेस को उनके अपोजिट कास्ट किया गया हैं।

इन एक्ट्रेसेस के साथ फिल्म में दिखेंगे सलमान

खबरों के मुताबिक सलमान खान के अपोजिट कृति सेनन, दिशा पटानी, पूजा हेगड़े, कियारा आडवाणी, डेजी शाह, रश्मिका मंदाना, वाणी कपूर, कृति खरबंदा, मौनी रॉय, इलियाना डिक्रूज जैसी हसीनाएं को कास्ट किया गया है। बता दें कि अभी किसी भी नाम पर औपचारिक मुहर नहीं लगी हैं।

डेजी शाह चौथी बार सलमान खान से आएंगी नजर

इस फिल्म में डेजी शाह का नाम मेकर्स ने लगभग तय कर दिया हैं। अगर सलमान के इस फिल्म में डेजी शाह नजर आती है ये उनकी सलमान के चौथी फिल्म होगी। उन्होंने अपनी करियर की शुरुआत सलमान की फिल्म ‘तेरे नाम’ से किया था, जिसके बाद वो सलमान के साथ दो और फिल्मों में नजर आई।

इसे भी पढ़ें- मलाइका पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बैकलेस ड्रेस में आई नजर

सलमान खान के वर्क फ्रेट

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी कई फिल्मों की कतारें में लगी हुई हैं। उनकी अगली फिल्म ‘टाइगर 3’ सिनेमाघरों में 2023 में रिलीज होगी । वहीं अभी वो फिल्म ‘भाईजान’ की शूटिंग में बिजी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version