Kisi ka bhai Kisi ki Jaan: सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान’ को लेकर फैंस के बीच का सस्पेंस बना हुआ है। इस फिल्म को लेकर फैंस का जो उत्साह है उसी को देख कर सलमान खान ने फिल्म का एक नया फोटो शेयर किया हैं। जिसे देखते ही फैंस के दिलों में खलबली मच गई है। बताया जा रहा है कि डायरेक्टर फरदाह सामजी की ये फिल्म ईद 2023 पर रिलीज की जाएगी। यानी इसे आने में अभी थोड़ा वक्त लग सकता है। सलमान खान ने फैंस की एक्साइटमेंट को बनाए रखने के लिए अपना फर्स्टलुक शेयर किया और एक लुक को देखने के बाद फैंस भी फिल्म देखने के मूड में आ गए हैं।

सलमान खान ने फर्स्ट लुक शेयर किया

सलमान खान ने अपनी अगली फिल्म से एक और धांसू लुक शेयर किया है। जिससे उनका भौकाल और भी मजबूत हो जाएगा। इस फिल्म के फर्स्ट लुक में देखा जा सकता है कि सलमान खान ब्लैक डेनिम और टीशर्ट पहने हुए नजर आए हैं। इसी के साथ जो ऊपर से जैकेट पहनी हुई है, वह अलग ही नजर आ रही है‌। क्योंकि उस पर रेड और सिल्वर कलर से काफी कलाकारी की गई है। इस जगमगाती हुई जैकेट के साथ सलमान खान के लंबे बाल और बियर्ड देखी जा सकती है। जिस वजह से उनका लुक धांसू नजर आया है।

Also Read- DELHI RIOTS को लेकर कोर्ट ने लिया बड़ा फैसला, खालिद सैफी और उमर खालिद को बताया आरोप मुक्त

अगले साल ईद पर रिलीज होगी

अपने इस फर्स्ट लुक की फोटो को सलमान खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसके कैप्शन में लिखा है ‘Shoot Wrapped’ अब यह ईद 2023 पर रिलीज की जाएगी। सलमान खान के साथ इस फिल्म में पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, जस्सी गिल, राघव जुयाल और विजेंदर सिंह भी है। इस फिल्म में तेलुगू स्टार वेंकटेश डग्गुबाती है। बता दें कि मुंबई में फिल्म की शूटिंग इस साल मई में शुरू हुई थी और हैदराबाद, लद्दाख में भी फिल्म के कुछ हिस्से शूट किए गए।

Also Read- JNU में खड़े हुए जातिसूचक विवाद में अब इस दल की हुई एंट्री, विश्वविद्यालय ने उठाया बड़ा कदम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.
Exit mobile version