बिग बॉस 15 में इस हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड काफी धमाकेदार रहा। इस हफ्ते शो में फिल्म ‘RRR’ की स्टारकास्ट ने खूब धमाल मचाया। वहीं आलिया भट्ट ने बिग बॉस में दर्शकों का अभिवादन करते हुए एपिसोड की शुरूआत की और लाइव बैंड के साथ जन्मदिन का गीत गाकर सलमान का स्वागत किया।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान सोमवार को 56 साल के होने वाले हैं और उन्होंने ‘बिग बॉस 15’ के सेट पर आगामी अखिल भारतीय महाकाव्य ‘RRR’ की टीम के साथ प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन किया। अपकमिंग एपिसोड में सलमान अपना बर्थडे पहले सेलिब्रेट करेंगे।

अभिनेत्री आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर, राम चरण और निर्देशक एसएस राजामौली अपनी आगामी फिल्म ‘आरआरआर’ के प्रचार के लिए सेट पर पहुंचेगे।

यह भी पढ़े:- भोपाल में आज भी वही रहा सोने का दाम, पता करे अपने शहर का दाम

जाने-माने प्रसिद्ध नेता सलमान खान के जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए उनके सुपरहिट गानों पर दमदार परफॉर्मेंस का आयोजन किया गया और प्रतियोगिता के लिए सरप्राइज भी दिया गया। जिससे सलमान खान और उनके फैंस के चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान आ जाती है।

इसके अलावा बिग बॉस 15 की बात करें तो बिग बॉस के घर में कुछ नई चीजों ने अपना दिलचस्प मोड़ ले लिया है। क्योंकि नवीनतम एपिसोड में, तेजस्वी प्रकाश ने गलती से करण कुंद्रा से कहा कि वह उससे प्यार करती है। यह उनके फैस के लिए भी राहत की बात है, जो विवादित रियलिटी शो में अपनी केमिस्ट्री को पसंद करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version