इस बार का बिग बॉस 15 सारे इमोशंस साथ लेकर आया है.जहां कुछ समय पहले बिग बॉस में प्यार मोहब्बत,इश्क़ देखने को मिला तो वहीं बिग बॉस 15 के दूसरे हफ्ते में जमकर लड़ाईयां, एग्रेशन और हिंसा देखने को मिली. अफसाना खान का गुस्सा इतना हद से पार चला गया कि उन्होंने शमिता शेट्टी को ना जाने क्या क्या कहे दिया. इसी का नतीजा है कि वीकेंड का वार में सलमान खान अफसाना खान को लताड़ लगा रहे है .शो का प्रोमो सामने आया है जहां पर सलमान खान ने अफसाना खान को शमिता शेट्टी को टारगेट करने के लिए लताड़ लगाई. अफसाना खान ने झगड़े के दौरान शमिता शेट्टी की उम्र, लुक्स, करियर और पर्सनैलिटी पर कमेंट किया था. शमिता पर चप्पल भी फेंकी थी. अफसाना का गुस्सा सलमान खान को बिल्कुल भी रास नहीं आया है.

ये भी पढ़े : ब्रेन स्ट्रोक के चलते अभिनेत्री फारुख जफर का 88 साल की उम्र में हुआ निधन

सलमान ने अफसाना खान को डांटते हुए कहा- सुपरस्टार ऑफ द सीजन. शमिता शेट्टी को आपने बूढ़ी औरत, घर बैठने का टाइम है तेरा, घटिया औरत कहा. आप ये फैसला करेंगी कि घटिया कौन है? अफसाना सफाई देते हुए कहती हैं कि आप बड़े हो. तभी सलमान अफसाना की बात को बीच में काटते हुए कहते हैं नहीं, मैं बूढ़ा हूं.अफसाना कहती हैं कि वो सब मैंने गुस्से में बोला था. सलमान खान कहते हैं- गुस्से में आप कुछ भी बोल दोगी? आपकी जुबान तो चलती ही है उसके साथ आपके हाथ भी चलते हैं. आपका एक सेट पैटर्न है. सलमान ने कड़े शब्दों में कहा कि अगर मेरा चॉइस होता तो मैं आपको इस घर से बेघर कर देता. अफसाना इस पर कहती हैं कि मुझे कोई दिक्कत नहीं है. मैं घर से बाहर जाने के लिए तैयार हूं. अब शनिवार के एपिसोड में देखा जाएगा कि क्या अफसाना घर से बाहर जाती हैं या गेम में बनी रहती हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version