IPL 2021 के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को मात देकर खिताब अपने नाम कर लिया है. महेंद्र सिंह धोनी की करिश्माई कप्तानी ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि, वे करिश्माई हैं। मैच कोलकाता की झोली में जाते दिखाई दे रही थी, लेकिन धोनी के फैसले ने कोलकाता का गणित बिगाड़ दिया। वहीं, खिताब पर कब्जा जमाने के बाद धोनी अपने परिवार के साथ जश्न मनाते दिखे।

परिवार के साथ जश्न
मैच समाप्त होने के बाद सभी खिलाड़ी अपने परिवार के साथ मैदान पर आए, इस दौरान एमएस धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी थी। सबसे पहले धोनी ने पत्नी और बेटी को गले लगाया, उसके बाद जीवा से बात की। धोनी मैदान पर परिवार के साथ जश्न मनाते हुए नज़र आए।

रैना और धोनी का परिवार एक साथ
मैच खत्म होने के बाद एक तस्वीर ऐसी भी सामने आई जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। इस तस्वीर में सुरेश रैना अपने परिवार के साथ महेंद्र सिंह धोनी, साक्षी और जीवा के साथ तस्वीर खिंचवाते नज़र आ रहे थे. दरअसल, धोनी और रैना की जोड़ी को चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस थाला और चिन्ना थाला के नाम से जानते हैं।

धोनी का आखिरी आईपीएल
यह आईपीएल एमएस धोनी का आखिरी आईपीएल हो सकता है. उधर, ऑक्शन की वजह से कई खिलाड़ियों की टीमें भी बदलने के अनुमान हैं। ऐसे में दोनों टीमों के खिलाड़ी धोनी के साथ तस्वीर लेते हुए भी नज़र आए। इनमे मोईन अली भी शामिल दिखे। मोईन ने अपने परिवार के साथ धोनी की तस्वीर ली।

चेन्नई को चौथा खिताब
चेन्नई सुपरकिंग्स ने महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई में यह चौथी बार खिताब अपने नाम किया है। वहीं, रोहित शर्मा के बाद धोनी सबसे ज्यादा बार आईपीएल का खिताब जीतने वाले कप्तान भी हो गए हैं। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने 2010, 2011, 2018, 2021 में आईपीएल के खिताब अपने नाम किया है।

फाइनल मुकाबले के बाद कई खिलाड़ियों के परिवार मैदान पर दिखे। इनमें मुख्य रूप से एमएस धोनी, सुरेश रैना, फाफ डु प्लेसिस और अन्य सभी खिलाड़ियों की पत्नी, परिवार दिखे. उधर, धोनी की बेटी जीवा धोनी और सुरेश रैना की बेटी ग्रेसिया रैना एक बार फिर स्टैंड्स में दिखाई दिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version