साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने कपल सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) पिछले साल ही एक दूसरे से अलग हो गए हैं। इन दोनों ने एक दूसरे से अलग करने का फैसला कर लिया था। इनके अलग होने की वजह से पूरी इंडस्ट्री हैरान थी। इन दोनों ने पिछले साल अपने रास्ते एक दूसरे से अलग कर लिए। जब इन दोनों ने एक दूसरे से अलग करने का फैसला किया उनके चाहने वाले इनसे निराश हो गए थे। समांथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य की जोड़ी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में बेहद फेमस है इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है लेकिन अब दोनों अलग हो चुके हैं। 

सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य अपने अलग होने की खबर खुद ही सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट की थी। खबर आई थी कि इन दोनों कपल ने इन कपल ने एक दूसरे से तलाक ले लिया है जैसे यह खबर सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई वैसे ही आग की तरह फैल गई सभी हैरान हो गए कि आखिर ये दोनों एक दूसरे से अलग क्यों हो रहे हैं।

सुनने में आया था इन दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपना अपना नाम भी बदल लिया है कुछ लोगों का कहना था कि यह दोनों एक-दूसरे से काफी बोर हो गए थे इसलिए एक दूसरे से तलाक ले लिया। इनका 12 साल पुराना रिश्ता चंद मिनटों में खत्म हो गया। 

बता दें कि यह कपल साउथ इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा थे इन दोनों के चाहने वाले काफी ज्यादा संख्या में थे। इन दोनों की जोड़ी काफी पसंद की जाती थी इनकी अलग होने से सभी काफी निराश हो गए थे। यह कपल टॉलीवुड फिल्म का काफी प्रसिद्ध चेहरा थे। 

दोनों ने सन 2017 में एक दूसरे संग सात फेरे लिए थे शादी के 4 साल बाद दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया। शादी से पहले यह दोनों काफी समय तक रिलेशनशिप में रहे थे।

इन खबरों के बाद एक खबर और आई थी खबर यह थी कि नागा चैतन्य तलाक के 6 महीने बाद फिर शादी करने के मूड में है लेकिन इस बार वह किसी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस से शादी नहीं करना चाहते हैं बल्कि किसी बाहर की लड़की से शादी करना चाहते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version