भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandeya) बल्लेबाजी करने में माहिर है। हार्दिक पांड्या ने पिछले कुछ सालों से अपने महान शानदार बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया है। साल 2022 की आईपीएल में शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं हार्दिक पांड्या की धुआंधार बल्लेबाजी से इनके फैंस काफी खुश है। सन 2020 में क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने नताशा स्टेनकोविक (Natasha Stankovic) से शादी की थी। नताशा स्टेनकोविक बेहद खूबसूरत है इनकी खूबसूरती के चर्चे सोशल मीडिया पर अक्सर आते रहते हैं। नताशा अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपनी तरह तरह की तस्वीरें अपलोड किया करती है।

हार्दिक पांड्या ने साल 2020 में नताशा स्टेनकोविक के संग सात फेरे लिए। यह दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे उसके बाद इन दोनों ने सन 2020 में शादी कर ली। नताशा और हार्दिक का एक छोटा सा बेटा है नताशा स्टेनकोविक का जन्म सर्बिया में हुआ था।

Also Read :  Urfi Jawed के ऑफ शोल्डर टॉप ने कर दिया था बवाल, Urfi ने लड़ना चुना मरना नहीं!

नताशा स्टेनकोविक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं इनकी तस्वीरें उनके फैंस को बेहद पसंद आती हैं। इनकी तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स के काफी लाइक्स होते हैं। वैसे तो नताशा की खूबसूरती में कोई कमी नहीं है लेकिन कभी-कभी नताशा अपनी ऐसी हॉट तस्वीरें अपलोड करती हैं जिसे देखकर सभी के होश उड़ जाते हैं हाल ही में उन्होंने एक स्विमिंग पूल की तस्वीर शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। नताशा अपनी खूबसूरती से सभी को पीछे छोड़ देती है। नताशा वाकई में बला की खूबसूरत है।

नताशा स्टेनकोविक बिग बॉस सीजन 8 में नजर आ चुकी है जहां से उन्होंने लोगों का दिल जीता था। बिग बॉस से मशहूर होने के बाद नताशा बादशाह के गाने डीजे वाले बाबू में नजर आई यहां से उनकी लोकप्रियता और ज्यादा बढ़ गई। इसके अलावा नताशा नच बलिए में भी आ चुकी है। नताशा  स्टेनकोविक ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। 

खाली में साल 2022 के आईपीएल में हार्दिक पांड्या कव्वाल की बल्लेबाजी कर रहे हैं उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से सभी का दिल जीत लिया है हार्दिक पांड्या ने 7 मैचों में 295 रन बनाए हैं। जो उनकी टीम के लिए काफी बड़ी बात है। हार्दिक अपनी टीम की तरफ से काफी अच्छा खेल रहे हैं इनके शानदार प्रदर्शन की वजह से सभी इनके कायल हो गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version