इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री के गलियारों में एक ही चर्चा है और वो चाचा है आर्यन खान के ड्रग केस और उस केस सा सम्बंधित लोगों की,अब चाहे वो सेलिब्रिटी हो या फिर कोई एनसीबी अधिकारी. सभी लोग इस केस को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. अभी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे (Ananya Pandey) से शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने पूछताछ की. इस दौरान अनन्या पांडे एनसीबी के ऑफिस में तीन घंटे देर से पहुंची,इसी देरी के कारण एनसीबी ऑफिसर समीर वानखेड़े ने अनन्या पांडेय की लताड़ लगा दी और उन्हें अच्छे खासे तरीके से समझा दिया कि उन्हें अब अगली बार जब भी बुलाया जाये तो वो बिना देरी किये तय समय पर ही ऑफिस पहुंचे. एनसीबी ने अनन्या को सुबह 11 बजे का समय दिया था पर अनन्या डोपहर 2 बजे पहुंची थीं.

अभिनेत्री सुधा चंद्रन ने पीएम मोदी से लगाई गुहार,सीआईएसएफ ने मांगी माफ़ी

एक दिन पहले भी अनन्या को एनसीबी ऑफिस 2 बजे बुलाया गया था लेकिन, अनन्या 4 बजे पहुंची. इस कारण एनसीबी अपनी पूछताछ पूरी नही कर पाई थी. लगातार दूसरे दिन देर से आने के कारण एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे ने अनन्या को डांटा और और कहा कि – आप को 11 बजे बुलाया था और आप अब आ रही हैं. अधिकारी आप के इंतजार में नही बैठे हैं. ये कोई आपका प्रोडक्शन हाउस नही है ये सेंट्रल एजेंसी का ऑफिस है, जितने बजे बुलाया जाए उस समय पर पहुंच जाया करो.आपको बता दें कि ड्रग्स केस में अनन्या पांडे को आर्यन खान के साथ व्हट्सएप्प चैट के आधार पर समन भेजा गया है. एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक, इस चैट में यह आरोप लगाया जा रहा है कि अनन्या गांजे से जुड़ी बातें कर रही थीं. आरोप यह भी है कि आर्यन उस चैट में गांजा अरेंज करने की बात कर रहे थे. हालांकि पहले दिन पूछताछ के दौरान अनन्या ने आरोपों से इनकार कर दिया था.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version