सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें तमिलनाडु पुलिस का मानवीय चेहरा नजर आ रहा है। वीडियो में चेंगलपट्टू जिले के पुलिस अधीक्षक पी. विजय कुमार ने मदुरंतगम पुलिस थाने के इंस्पेक्टर रुकमंगथन के गिरने और पैर में मोच आने के बाद उसका इलाज करते दिख रहे हैं। वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद से ही यूजर्स पुलिस अधीक्षक की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि सीनियर अधिकारी औदे के साथ-साथ दिल से भी बड़े हैं। उन्होंने दुनिया के सामने एक मानवीय चेहरा रखा है जो अतुल्यनीय है।

घुटनों के बल बैठकर किया इलाज


दरअसल मदुरंतगम पंचायत संघ में शुक्रवार को हुए स्थानीय निकाय चुनाव के लिए सुरक्षा व्यवस्था में शामिल निरीक्षक को प्राथमिक उपचार प्रदान करने के लिए एक योग्य चिकित्सक होने के नाते डॉ विजय कुमार ने अपना फर्ज पूरा किया। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि इंस्पेक्टर रुकमंगथन के गिरने के बाद पैर में मोच आ गई है और वो दर्द से कराह रहे हैं। तभी कानून-व्यवस्था का निरीक्षण करने के लिए जिले के एसपी पी. विजय कुमार (P. Vijaya Kumar) चुनाव स्थल पहुंचे तो एक इंस्पेक्टर दर्द से कराहता हुआ दिखाई दिया। उन्होंने बिना देरी किये पैर का इलाज शुरू कर दिया। जमीन पर घुटने के बल बैठ गए और अपने इंस्पेक्टर के इलाज में जुट गए।

यह भी पढ़े: Ritesh Pandey के नए गाने ने सोशल मीडिया पर लगा दी आग, ‘कच्ची कली कच्ची शराब’ का Video वायरल

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के साथ-साथ डॉक्टर भी हैं SP विजय कुमार


मौके पर मौजूद पुलिस दल ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की जमकर तारीफ की। एसपी ने कहा कि इंस्पेक्टर के पैर में मोच आ गई थी और वह अब फिट और बिल्कुल ठीक हैं। कहा जा रहा है कि SP विजय कुमार एक क्वालीफाइड डॉक्टर भी हैं। उन्होंने कुछ ही पलों में इंस्पेक्टर की मोच दूर कर दिया। एक पुलिस अधिकारी के अलावा उन्होंने एक डॉक्टर होने का भी फर्ज निभाया और सबको हैरान कर दिया। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया और  अब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हर कोई वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की जमकर तारीख कर रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version