बॉलिवुड के लिए एक बुरी खबर है। बॉलिवुड के बाबा यानी संजय दत्त को लंग कैंसर से पीड़ित हैं। वो तीसरे स्टेज का एडवांस कैंसर से गुजर रहे हैं। मंगलवार देर रात संजय दत्त के एक करीबी दोस्त ने इस बात का खुलासा किया है। हालांकि संजय दत्त और उनके परिवार की तरफ से ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है। मुमकिन है कि बुधवार को उनका परिवार इसकी घोषणा कर दे। संजय दत्त अपने इलाज के लिए अमेरिका जा सकते हैं।

8 अगस्त को संजय दत्त को छाती में दर्द और सांस लेने में दिक्कत होने लगी जिसके बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। यहां उनका कोरोना टेस्ट हुआ जिसका रिर्पोट नेगेटिव आया। 10 अगस्त को संजय दत्त लीलावती अस्पताल से डिस्चार्ज हुए। संजू ने अस्पताल से लौटने के बाद कहा था कि वे पूरी तरह से ठीक नहीं हैं।

इससे पहले उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके फिल्मों से छोटा ब्रेक लेने कि बात कही थी।

उन्हेंने इंस्टा पर लिखा, ” हाय फ्रेंड्स मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए काम से छोटा सा ब्रेक ले रहा हूं। मेरे दोस्त और परिवार के लोग मेरे साथ हैं और मैं चाहता हूं कि मेरे चाहने वाले परेशान न हों। आपके प्यार और शुभकामनाओं से मैं जल्द ही वापस आऊंगा”।

संजय दत्त की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो 28 अगस्त को उनकी ‘सड़क 2’ रिलीज होगी। इस फिल्म में संजय दत्त के अलावा पूजा भट्ट, आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर लीड रोल मे हैं। ये फिल्म हॉट स्टार पर रिलीज होगी। इसके अलावा उनकी फिल्म टोरबाज और KGF 2 भी लगभग रिलीज के लिए तैयार है। उनके अस्वस्थ होने की खबर के बाद उनके फैंस उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं।

Share.
Exit mobile version