ट्रेलर में संजय दत्त को फिल्म में विंटेज रग्ड लुक में दिखाया गया है। उनके फर केप, आर्मर, बहुत से टैटू और काजल लगी आंखों ने उनके पूरे लुक को पूरा किया। स्टाइलिस्ट नवीन शेट्टी ने एक इंटरव्यू में कहा कि जैसे ही उन्हें अधीरा की दुनिया से रूबरू कराया गया, उन्हें पता था कि लुक को डराने वाला होना चाहिए। उनके अनुसार, उनके कपड़ों के माध्यम से यह बताने का विचार था कि यह आदमी सनकी और अप्रत्याशित है।

आगे विस्तार से, नवीन ने कहा कि अभिनेता को जब बाहर जाना पड़ जाता था तब कठिनाई होती थी। यह एक कठिन शूट था और उन्हें रोजाना लुक को पूरा करने में एक घंटे का समय लगता था। स्टाइलिस्ट ने यह भी कहा कि दत्त हर दिन 25 किलो वजन का कवच ​​पहनकर शूटिंग करते थे। यह बहुत सारी धातु की जंजीरों के अतिरिक्त था जिसे उन्होंने स्पोर्ट किया था।

यह भी पढ़े: Lifestyle: कैसा होता हैं किसी मूर्ख के प्यार में पड़ने का स्वप्न देखना

शेट्टी ने यह भी कहा कि कई दौर के विचार-मंथन के बाद, उन्होंने फिल्म में अभिनेता के लिए एक पुराने बीहड़ लुक को तैयार कर दिया। उन्होंने खुलासा किया कि टैटू का विचार दत्त संजय दत्त का था। चरित्र के लिए तौलिये के रूप में पुराने टाई-एंड-डाई स्कार्फ का इस्तेमाल किया गया था। स्टाइलिस्ट के अनुसार, यह सब दर्शाता है कि वह किस तरह का आदमी है। वह आम नहीं है।]

प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, K.G.F: पार्ट-1 2018 में रिलीज़ हुई थी और इसने फिल्म उद्योग में तूफान ला दिया था। बॉलीवुड में ‘रॉकी भाई’ के किरदार ने अपने सख्त व्यक्तित्व से दर्शकों के दिलो-दिमाग पर छाप छोड़ दी थी। बहुप्रतीक्षित थ्रिलर अगले साल 14 जुलाई को रिलीज होने वाली है। एक नए पोस्टर के साथ रिलीज की तारीख को साझा करते हुए, अभिनेता यश ने इंस्टाग्राम पर लिखा और एक पोस्ट में लिखा, “आज की अनिश्चितता केवल हमारे संकल्प में देरी करेगी, लेकिन वादा किया गया है। हम 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में उतरेंगे। #KGF2onApr14.”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version