कुणाल खेमू वैसे तो बेहतरीन कलाकार में शुमार हैं लेकिन उनकी पहचान पटौदी खानदान के दामाद के रूप में होती है। फिल्म ढूंढते रह जाओगे के दौरान कुणाल खेमू की दोस्ती सोहा अली खान से हुई थी। इस दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा, और दोनों ने हमेशा हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लिया। इतने बड़े खानदान की बेटी के परिवार से कुणाल खेमू कैसे मिले इस बारे में उन्होंने खुद खुलासा किया है।

एक निजी चैनल को दिए गए इंटरव्यू में कुणाल खेमू ने बताया कि कैसे वह पहली बार सोहा अली खान के परिवार वालों से मिले और क्या उनके अंदर सोच थी, इसका जिक्र उन्होंने किया। कुणाल ने बताया कि जब वह पटौदी हाउस पहुंचे तो उनके सामने लीजेंड एक्टर शर्मिला टैगोर सैफ अली खान और करीना कपूर थे। पहली बार जब उनसे मिले तो वह जो सोच रहे थे उससे अलग उनकी पर्सनालिटी थी।

कुणाल ने बताया कि उनसे मिलकर बहुत अच्छा लगा उन्होंने कहा कि हम एक्टर्स को सिर्फ एक्टर्स की तरह देखते हैं। हमारे लिए यह समझना मुश्किल होता है कि वह भी हमारी और आपकी तरह नॉर्मल इंसान है।जब मैं पहली बार उनसे मिला तो मेरे लिए शर्मिला टैगोर लीजेंड,सैफ अली खान और करीना कपूर खान सुपरस्टार थे। मैं उन्हें उसी रूप में देख रहा था। लेकिन एक बार जब आप उन्हें उस रूप में देखते हैं तो जानते हैं कि वह भी बिल्कुल नॉर्मल होते हैं। तब आप उस शख्स से ज्यादा कनेक्ट कर पाते हैं मुझे पता चला कि वह बिल्कुल हमारी तरह नॉर्मल है उन्हें जानकर वाकई मुझे अच्छा लगा।

https://www.dnpindiahindi.in/entertainment/sanjay-dutt-shot-for-kgf-chapter-2-wearing-25-kg-armor-everyday/96804/

कुणाल ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि वह सैफ अली खान और करीना कपूर के साथ एक्टिंग की बात नहीं करते। जब भी मिलते हैं तो लाइफ के बारे में बातचीत होती है। एक्टिंग आखिरी चीज है जिस पर वह चर्चा करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि सोहा और उनके प्रोफेशनल लाइफ काफी इंडिपेंडेंट है। वह एक दूसरे पर अपनी राय नहीं थोपते हैं।

बता दें कि सोहा अली खान और कुणाल की शादी 25 जनवरी 2015 में हुई थी इन दोनों से एक प्यारी सी बेटी है जिसका नाम इनाया है

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version