Sanjay Gagnani: दिल्ली एक शानदार शहर है जहां मुगल किले, स्मारक और विशाल और समृद्ध सांस्कृतिक विरासत और इतिहास के साथ समाधि हैं। हालाँकि, ऐसा होता है कि अधिकांश आगंतुक अक्सर ताजमहल को पहले देखने की अपनी खोज में भारत की राजधानी को नज़रअंदाज़ कर देते हैं। लेकिन अभिनेता संजय गगनानी के दिमाग में ऐसा नहीं था। उन्होंने हाल ही में दिल्ली का दौरा किया और इसके कोने-कोने का पता लगाना सुनिश्चित किया। बाद में उन्होंने दिल्ली में अपने अनुभव के बारे में कुछ दिलचस्प बाते शेयर की उन्होंने कहा,की “दिल्ली हमेशा से मजेदार रही है। लेकिन इस बार यह कुछ ज्यादा ही था। जब मैं दिल्ली में अपने रास्ते पर गया तो मैं इस बात से पूरी तरह हैरान था कि इस जगह में कितना कुछ है और हममें से अधिकांश लोग इसके बारे में कितना कम जानते हैं। मेरा मतलब है कि हम दिल्ली के बारे में ये सब बातें सुनते हैं जैसे कि यहां के लोग कैसे दिल हैं और अपनी कल्पनाओं को इसके चारों ओर पिरोते हैं। और इस यात्रा में मैंने महसूस किया, यह इस समय सच था और इसके इर्द-गिर्द किसी कल्पना को बुनने की जरूरत नहीं है। दिल्ली के लोग इसके दिल हैं और उनका आतिथ्य किसी से पीछे नहीं है।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

उन्होंने खुशी से आगे कहा, “भोजन के अलावा हमेशा स्वादिष्ट होता है और यहां की नाइटलाइफ़ पूरी तरह से हिल जाती है। और जब फैशन की बात आती है तो दिल्ली के लोगों की अपनी शैली होती है और मैं आपको बता दूं कि उनका फैशन सेंस हमेशा पॉइंट पर होता है। वास्तव में, मैं समय-समय पर उनसे उन स्टाइल स्टेटमेंट को चुनने की कोशिश करता हूं। कुल मिलाकर, लोग गर्मजोशी और स्वागत करने वाले हैं और दिल्ली की भावना हमेशा कड़ी मेहनत और पार्टी करने की है। हालांकि, मुझे इस शहर में अपने सबसे अच्छे अनुभव के बारे में बताते हुए थोड़ा एक्सक्लूसिव होना होगा।” वह एक पल लेता है और जारी रखता है, “यह हमेशा बंगला साहिब गुरुद्वारा है। जब मैं कुछ ढूंढ़ता हूं तो यह स्थान मुझे हमेशा शांति प्रदान करता है। जब भी मैं दिल्ली जाता हूं तो यह मेरे लिए एक जरूरी जगह बन गया है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version