Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी का डांस यूं ही दिलों में नहीं उतरता है बल्कि इनमें बहुत कुछ खास है। सपना के डांस वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। अब सपना एक और बेहतरीन गाने पर डांस करती नजर आईं जो लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में सपना अपने हिट गाने पानी छलके पर ठुमके लगा रही है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हरियाणवी डांस का नाम आता है फैंस के दिलों पर राज करती हरियाणवी डांसर सपना चौधरी टॉप पर हैं। वीडियो में सपना की अदाओं को देख फैन्स बेताब हो रहे हैं ।

देसी अंदाज में कहर ढा रही हैं सपना

इस वीडियो में सपना खूब ठुमके लगा रही है। लोगों की भीड़ इस बात का सबूत है कि डांसर की एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। हरियाणवी क्वीन अपने अंदाज में हर बार छा जाती हैं। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए सपना ने कड़ी मेहनत की है। सपना हर बार फैंस के दिलों में कुछ खास अंदाज में राज करती हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना स्टेज परफॉरमेंस कर रही हैं। येलो सूट और बिंदी में सपना कतई जहर लग रही हैं।

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary Video: ‘सवा शेर’ को कसरत कराते नजर आए वीर साहू, सपना ने खोली पोल और बताया कैसे होती है गुड मॉर्निंग

सोशल मीडिया पर वीडियो ने मचाया तहलका

देसी अंदाज में हरियाणवी डांसर लोगों के दिलों को हर बार लुट लेती हैं। सपना इन दिनों एक के बाद एक म्यूजिक रिलीज कर रही हैं और अपने वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रही है। सपना फैंस के बीच बने रहना बखूबी जानती हैं। यही वजह है कि वह आए दिन कोई न कोई वीडियो या फोटो शेयर करती हैं। स्टेज परफॉरमेंस से करियर की शुरुआत करने वाली सपना आज सोशल मीडिया पर राज कर रही हैं। बिग बॉस में नजर आने के बाद सपना की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है। बिग बॉस घर में सपना ने अपने अंदाज से फैंस के बीच एक जबरदस्त पहचान बना ली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version