Dobaaraa Trailer Out: तापसी पन्नू फिर एक बार अपनी फिल्म ‘दोबारा’ से दर्शकों का दिल जीतने आ रही हैं। इस फिल्म को डायरेक्टर  अनुराग कश्यप ने किया है। बता दें कि इस पहले तापसी और अनुराग की जोड़ी ने सिनेमाघरों में कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी। वहीं, अब फिर से दोनों फिल्म लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसने सोशल मीडिया पर पोस्ट होती धमाल मचा दिया हैं। इस फिल्म की कहानी एक लड़की के इर्द-गिर्द घूम रही हैं। ट्रेलर थ्रिलर और सस्पेंस भरपूर हैं। बता दें कि फैंस के बीच में इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर काफी ज्यादा बज है।

ट्रेलर में दिखा तापसी का जबरदस्त लुक

इस फिल्म के ट्रेलर से पहले इस फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने फिल्म का मोशन पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें उनका एक्ट्रेस बिल्कुल अलग लुक नजर आ रहा है। वहीं कुछ घंटो के बाद ट्रेलर रिलीज हो गया। इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर पोस्ट किया गया है। ट्रेलर में दिख रहा है कि तापसी घर में अपने परिवार के साथ बैठी दिखाई दे रही हैं। और उन्हें टीवी पर अपने द्वारा बना हुए वीडियो को देख रही थी, अचानक उन्हें उसमे एक बच्चा दिखता है, जो उनके परिवार का नहीं होता है और वो उस बच्चे की छानबीन में जुट जाती हैं।

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt Video: आलिया भट्ट ने संस्कारी स्टाइल में छुपाया अपना बेबी बंप, फैंस बोले – वाह क्या बात है!

इस दिन होगी फिल्म रिलीज

ये फिल्म 19 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ये ट्रेलर 2 घंटे 12 मिनट का है। इस फिल्म का ट्रेलर इत्तेफाक से इतने डूरेशन का नहीं है, बल्कि मेकर्स ने सोच समझकर रखा है। बता दें कि तापसी की इससे पहले फिल्म ‘थप्पड़’ रिलीज हुई थी। वहीं वो शाहरुख खान की फिल्म डांकी में दिखाई देंगी।

ये भी पढ़े: Aadhar Card: आधार नियमों का उल्लंघन करने पर लगेगा इतना जुर्माना, जानिए नियम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version