Sapna Choudhary Hot Video: सपना चौधरी के गाने और डांस के दीवाने हरियाणा ही नहीं बल्कि देशभर में है। सपना के फैंस और फॉलोअर्स उनके हर डांस नंबर का इंतजार करते रहते हैं। यही वजह है कि सपना चौधरी का कोई भी गाना सोशल मीडिया पर आते ही छा जाता है। उनके म्यूजिक वीडियो और डांस नंबर यूट्यूब पर खूब वायरल होते हैं। सपना ने अपने दम पर अपनी छाप छोड़ी है और वह उन कलाकारों में से हैं जिनके नए और पुराने डांस वीडियो हमेशा चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर उनका पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जबरदस्त डांस कर रही हैं सपना चौधरी

इंटरनेट पर वायरल हो रहे ‘चटक मटक’ गाने पर सपना चौधरी स्टेज पर डांस करती नजर आ रही हैं। उन्होंने सूट और लहंगा दोनों पहना है। वीडियो में वह अपने जबरदस्त मूव्स से धमाल मचा रही हैं। गाने में उनके एक्सप्रेशन कमाल के हैं। सपना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस गाने में सपना चौधरी घाघरा चोली पहने देसी अवतार में डांस करती नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

बार-बार वीडियो को देख रहे हैं फैंस

सपना चौधरी बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के हिट रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ में भी नजर आ चुकी हैं। शो के बाद सपना की पॉपुलैरिटी और बढ़ गई। सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने वीडियो और फोटो से फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं। गौरतलब है कि हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने जबरदस्त डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं। आज हर कोई उनका दीवाना है और उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। सपना के कई ऐसे गाने हैं जिन्हें फैंस लाखों-करोड़ों बार सुन चुके हैं। यह गाना 2020 में यूट्यूब पर रिलीज किया गया था और अब तक 873 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version