Sapna choudhary Hot Video: हरियाणवी डांसर और देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna choudhary) सोशल मीडिया की जान बन चुकी है। वह जब भी कोई वीडियो शेयर करती हैं उनके फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। यही कारण है कि, वह सोशल मीडिया पर हर दिल पर राज कर रही हैं। उनकी दिलकश अदाएं इतनी मशहूर हो चुकी हैं कि उनके हर वीडियोज इंटरनेट पर वायरल होते हैं।

गुलाबी सूट में सपना चौधरी ने बिखेरे जलवे

उनकी अदाएं हरियाणा के साथ अब पूरे देश में नाम कमा रही है। आपको बता दें, स्टेज शो से करियर का सफर शुरू करने वाली सपना चौधरी अब बड़ा नाम बन चुकी हैं।उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस पागल रहते हैं। यही कारण है कि, लोग उन्हें मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर काफी फोलो करते हुए नजर आते हैं और उनके नए गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे होते हैं। इस बीच सपना चौधरी का एक गाना सोशल मीडिया पर आग लगाए हुए है। वीडियो में सपना हरियावीं गाने पर गजब के ठुमकें लगाती हुए हैं।

सपना को देख मदहोश हुए फैंस

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, इस गाने पर वो जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं।इस दौरान सपना के ठुमकों को देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ लगी हुई है। जबकि कई दर्शक उनकी अदाओं को अपने फोन में कैद करते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान सपना को लाइट पिंक कलर सूट में देखने के बाद फैंस पागल हो गए हैं। गाने की वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए लोग खंभों पर चढ़े हुए हैं।

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary Dance: चमचमाते सूट में कहर बरपा रही हैं सपना चौधरी, किलर ठुमके देख नशे में डूबे फैंस

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सपना चौधरी के हॉट डांस ने समा बांध दिया है। उनकी अदाओं पर फैंस दीवाने हो गए हैं। यही कारण है कि, सपना चौधरी का ये वीडियो इतना जमकर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर फैंस अपना दिल हार बैठे हैं।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: शराब के नशे में निरहुआ से बोलीं आम्रपाली ‘ओठवा से ओठ के मिलाप’, बेडरूम रोमांस ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version