Sapna Choudhary Income: हरियाणवी डासंर और देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna choudhary) सोशल मीडिया की जान बन चुकी हैं। वह जब भी कोई वीडियो शेयर करती हैं उनके फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। यही कारण है कि, वह सोशल मीडिया पर हर दिल पर राज कर रही हैं। उनकी दिलकश अदाएं इतनी मशहूर हो चुकी हैं कि उनके हर वीडियोज इंटरनेट पर भी वायरल होते हैं। उनकी अदाएं हरियाणा के साथ अब पूरे देश में नाम कमा रही है।

सपना चौधरी ने तोड़े रिकॉर्ड

आपको बता दें, स्टेज शो से कॅरियर का सफर शुरू करने वाली सपना चौधरी अब बड़ा नाम बन चुकी हैं। सपना चौदरी ने 2020 में सिंगर वीर साहू से शादी की थी। इसके साथ ही उनका एक बेटा भी है। लेकिन क्या आपको पता है सपना चौधरी अपन पति से भी ज्यादा कमाती हैं। जी हां ये बात आपको थोड़ा हैरान कर सकती है। लेकिन रिपोर्टस की माने तो सपना चौधरी अपने पति से भी ज्यादा कमाती है।

पति से ज्यादा कमाती हैं सपना चौधरी


सपना चौरी ने इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि एक शो के लिए वो हजार, नहीं बल्कि लाखों में फीस चार्ज करती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि सपना एक स्टेज शो के लिए 25 से 50 लाख रुपए तक चार्ज करती हैं। इस तरह 25 लाख रुपए से भी हिसाब लगाएं तो वो हर 3 घंटे में करीब 3.125 रुपए कमा लेती हैं। एक समय था जब उनके पास कुछ भी नही था। लेकिन आज वो एक शो के लाखों कमाती हैं और इसके साथ ही करोड़ों की गाड़ियों में घूमती हैं। पास ऑडी क्यू7, बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज जैसी कई लग्जरी गाड़ियां हैं।आपको बता दें, सपना चौधरी आज एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। उनकी लाइफ किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है। ऐसे में माना जाता है कि, सपना चौधरी अपने पति से ज्यादा कमाती हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version