Sapna choudhary Khesari Lal  Matak Matak Song: भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और हरियाणवीं देसी क्वीन सपना चौधरी (sapna choudhary) के फैंस के लिए एक बड़ी खुश खबरी सामने आयी है। सपना चौधरी और खेसारी लाल दोनों ही हरियाणा और बिहार जैसे बड़े राज्यों को जाने-माने चेहरे हैं। ऐसे मे क्या हो जब ये दोनों बड़े सुपपर स्टार अगर एक साथ जाएं तो , जी हां आप बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं। ये जोड़ी एक साथ धमाल करने जा रही है और इसकी जानकारी भी खुद खेसारी ने अपने सोशल अकाउंट पर दी थी। जिसके बाद फैंस इस जोड़ी को एक सेथा देखने के लिए बेताब हो गए हैं।

मटक-मटक का टीजर हुआ लॉन्च

इस बीच मटक-मटक गाने का टीजर लॉन्च हो गया है। जिसमें सपना चौरी और खेसारी लाल यादव हरियाणवीं गाने की धुन पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच काफी अच्छी केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। पहली बार हरियाणवीं और भोजपुरी स्टार एके साथ धमाल मचाने को आ रहे हैं। इस टीजर को VATS RECORDS नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।आपको बता दें, इससे पहले  खेसारी लाल यादव ने सपना चौधरी को टैग करते हुए एक फीचर इमेज को शेयर की थी। जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘तो तैयार हो जाइए हमारे साथ मटकने के लिए!…खेसारी लाल ने जो फोयो शेयर किया है उसमें आप देख सकते हैं कि, फोटो में जहां खेसारी हरे कलर का चमकदार कुर्ता और सिर पर पीच कलर की पगड़ी लगाए एक्शन झाड़ते दिख रहे हैं। तो वहीं सपना चौधरी ने भी अपने को-स्टार से मैच करता हुआ लहंगा चोली और सिर पर जड़ाऊ चुनरी डाली है। दोनों ही इस लुक में बेहद शानदार दिख रहे हैं। अपने नए अपकमिंग प्रोजेक्ट के पोस्टर में देसी क्वीन भी नखरीले लुक में देखी जा सकती हैं। उनके एक्सप्रेशन बहुत कुछ बयां कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Hot Video: मुस्कान बेबी, कोमल चौधरी और कोमल रंगीली ने एक साथ स्टेज पर मटकाई कमर, डांस देख लोगों के छूटे पसीने

वीडियो देख फैंस हुए बेचैन

आपको बता दें, खेसारी लाल और सपना चौधरी के अपकमिंग सॉन्ग का टाइटल ‘मटक-मटक’ है..जिसे विश्वजीत चौधरी ने गाया है और अमीन बरोदी ने इस गाने के लिरिक्स लिखे हैं। इससे पहले भी सपना चौधरी का चटक मटक गाना आ चुका है। जिस पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया था। एक बार फिर सपना चौधरी नए गाने के साथ आ रही हैं, लेकिन इस बार उनके साथ होंगे भोजपुरी सुपर स्टार खेसारी लाल यादव, जिसका फैंस बेसब्री से इंताजर कर रहे हैं। ये कब आएगा फिलहाल इस बारे में कोई अपडेट नहीं है। लेकिन फैंस इसका बेसब्री से जरूर इंतजार कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें– Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version