Sapna Choudhary Meet CM Manohar Lal Khattar: हरियाणा की क्वीन के नाम से जाने वाली सपना चौधरी अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती है। सपना चौधरी आए दिन अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। जिसे देखकर फैंस का दिल घायल हो जाता है। इसी बीच सपना ने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर की है, जिसमें वो हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात करते नजर आ रही हैं।

सपना ने सीएम से की मुलाकात

सपना चौधरी अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर की है। फोटो में दिख रहा है कि हरियाणा के सीएम उन्हें उपहार भेंट किया है। साथ ही, फोटो में दिखा रहा कि फिल्म जगत के कई सेलिब्रिटी सीएम से मिलने पहुंचे हैं। खबरों की मानें तो सीएम ने सभी सेलेब्स से हरियाणा में फिल्म सिटी और फिल्म एंड एंटरटेनमेंट पॉलिसी को लेकर चर्चा की है।  

सपना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तीन फोटो

सपना ने इस पोस्ट में तीन फोटो शेयर की है। एक फोटो में सीएम मनोहर लाल खट्टर सपना को गिफ्ट देते नजर आ रहे है । दूसरे फोटो में सपना सीएम समेत सभी सेलिब्रिटी के साथ फोटो क्लिक कराई हैं। वहीं, तीसरे फोटो में सिर्फ वो नजर आ रही है। तीसरे फोटो की बात करें तो उसमें वो काफी खूबसूरत लग रही है। उनके बाल बंधे हुए हैं और एक्ट्रेस ने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं।

ये भी पढ़ें: Bachbu Na Samiyana Mein Song: गर्लफ्रेंड को देख मदहोश हुए प्रमोद प्रेमी, बोले – ‘बचाबू न सहमियाना’

फैंस सपना को दे रहे हैं बधाइयां

सपना के इस फोटो सेक्शन में फैंस तारीफों की बछौर कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, आप को बहुत बहुत बधाई, दूसरे यूजर ने लिखा, आप बहुत खूबसूरत लग रही है, तीसरे यूजर ने लिखा, बहुत बधाई सपना चौधरी जी। वहीं, सपना के इस पोस्ट 34 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।  

ये भी पढ़े: Maharashtra Politics News: बागी विधायकों को लेने गोवा पहुंचे एकनाथ शिंदे, विधायकों के अभद्र डांस करने पर लगाई फटकार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version