Sapna Choudhary Sexy Video: हरियाणवीं सुपर स्टार सपना चौधरी का जादू देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी फैंस के सिर चढ़कर बोलता है। तभी तो उनका गाना मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर धमाल मचाते रहते हैं। लेकिन क्या आपको पता है सपना चौधरी के एक विदेशी स्टार ने उन्हें सुपर स्टार बना दिया था। अगर आपको ये नहीं पता तो आज आपको सपना के उस विदेशी फैन बारे में भी पता चल जाएगा जिसने सपना चौधरी सो इंटरनेशनल स्टार बना दिया।आपको बता दें, नाइजीरियन सिंगर सैमुअल सिंह (Samuel Singh) भोजपुरी और हिंदी के बाद सपना चौधरी का हिट सॉन्ग गाया था, जो खूब वायरल हो रहा है।

इंटरनेशनल डांसर बनी सपना चौधरी

सपना चौधरी भी नाइजीरियन सिंगर का वीडियो देखा तो वह दंग रह गई थीं। सपना चौधरी ने खुद अपने इस विदेशी फैंस की तारीफ की थी। सपना चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम पर सैमुअल का गाना शेयर करते हुए उन्हें शुक्रिया अदा किया और लिखा… ‘करे वो गुरूर कैसे कामयाबी पर, देखी हो बर्बादी जिसने करीब से’।

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary Sexy Video: सपना के जीरो फिगर को देख बेकाबू हुई भीड़ ने स्टेज पर ही कर दी गंदी हरकत!

वीडियो देख मजा आ जाएगा

आपको बता दें, सिंगर सैमुअल ने सपना चौधरी का हिट गाना ‘गजबन पानी ले चाली…’ गा कर सभी का दिल जीत लिया था। इसी गाने से सपना चौधरी इंटरनेशनल स्टार बन गई थीं। आपको बता दें, इस गाने पर अब तक करोड़ो व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही इस पर लाखों कमेंट्स आ चुके हैं। फैंस का इस वीडियो और गाने पर खूब प्यार मिल रहा है। सपना चौधरी के इस वीडियो को कई सारे लोगों के रिएक्शन भी देखने क मिले थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version