Sapna Choudhary Hot Photos: सपना चौधरी के देशभर में लाखों चाहने वाले हैं। उनके डांसिंग स्टाइल के लोग हमेशा दिवाने रहते हैं। साथ ही, एक्ट्रेस की खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज से नजरें हटाना फैंस के लिए मुश्किल हो जाता है। अक्सर एक्ट्रेस अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती है, जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते है। इसी बीच उनकी लेटेस्ट तस्वीरें वायरल हो रही है, जिन्हें देखकर फैंस की निगाहें अटक गई हैं।

सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती सपना

सपना सोसल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। उनके फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए दिवाने रहते हैं और बेसर्बी से इंतजार करते हैं। एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है।   

तस्वीरों में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं सपना

सपना हाल ही में इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की है, जिनमें वो सूट पहने हुई दिखाई दे रही है। साथ ही, एक्ट्रेस तस्वीरों में एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने अपने बाल पीछे बांध रखे हुए और लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। एक्ट्रेस का ये लुक फैंस को खूब भा रहा है। साथ ही, एक्ट्रेस ने इंस्टा कैप्शन में लिखा, “चुपचाप में चलना तभी बोलता है जब चेकमेट कहने का समय हो”।

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी की किलर अदाओं को देख फैंस हुए मदहोश, बोल्ड ठुमकों ने लूट ली महफिल

यूजर्स ने तस्वीरों पर दिए ऐसे रिएक्शन

इन तस्वीरों पर यूजर्स जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “ब्यूटीफूल और लवली”, दूसरे यूजर ने लिखा, “नाइस”, तीसरे यूजर ने लिखा, “देशी छोरी” और कई यूजर्स इमोजी भेजकर तारीफ की है। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर 53 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। वहीं, एक्ट्रेस इन दिनों एक के बाद एक गाने रिलीज हो रहे हैं, जिसने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली के निगम स्कूलों में लागू हुआ पीरियड सिस्टम, अब हर विषय के लिए होगा अलग टीचर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version