Sapna Choudhary Video: हरियाणा की पॉपुलर डांसर सपना चौधरी का डांस देश के कोनों-कोनों में काफी ज्यादा पसंद किया जाता हैं। लोग उनके डांस के ऐसे दीवाने हैं कि लाइव परफॉरमेंस देखने के लिए दूर-दूर से आते हैं। यही वजह है कि उनकी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग हैं। उनका पुराना गाना हो या नया गाना सोशल मीडिया पर धूम मचाती रहती हैं इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो हरियाणवी गाने पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं।

गाने में तहलका मचा रही है सपना

सपना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ब्लैक आउफिट में नजर आ रही हैं और बीच सड़क पर डांस कर रही हैं। उनके लुक की बात करें तो वो ट्रेडिशनल ड्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस पर ट्रेडिशनल ड्रेस हो या वेस्टर्न ड्रेस हर आउफिट में कहर लगती हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस अपने सिजलिंग अवतार से फैंस के दिलों को घायल करती रहती है। एक्ट्रेस बखूबी जानती है कि फैंस को कैसे इंप्रेस करना हैं।

यहां देखें वीडियों

Also Read: Urfi Javed: Zeenat Aman के नक्शेकदम चलीं इस हसीना ने लगाई बारिश में आग, बोलीं – ‘हाय हाय ये मजबूरी  

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है सपना

सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंस के साथ रू-ब-रू होती रहती है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते और एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बनाई रहती हैं। वहीं उस वीडियो के कमेंट फैंस तारिफ की बारिश कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, सो ब्यूटीफुल मैडम, दूसरे यूजर लिखा, सो क्यूट, तीसरे यूजर ने लिखा, गजब। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दिया है। वीडियो पर अभी तक  47 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।
Also Read: Mulayam Singh Yadav: राजनीति के साथ-साथ बॉलीवुड में भी छाप छोड़ चुके हैं नेता जी, सारे काम छोड़ कर पहुंचे थे Amitabh Bachchan के…

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version