Bigg Boss 16: चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस के दूसरे हफ्ते की शुरुआत में ही हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। इस शो में अब कंटेंस्टेंट की दोस्ती दुश्मनी में बदलने लगी है अब हर कोई इस गेम में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा हैं। बिग बॉस के घर में ट्विस्ट एंड टर्न्स का समुंद्र थमने का नाम ही नहीं ले रहा हैं। आज के एपिसोड में कई कंटेंस्टेंट एक दूसरे पे भड़कते नजर आए।

अर्चना और शालीन के बीच भिड़ंत

आज के एपिसोड में अर्चना और शालीन के बीच भिड़ंत देखने को मिली। शालीन और अर्चना के बीच खाने को लेकर झगड़ा देखने को मिला, शालें अर्चना से बोलते है की मेरे लिए चिकन छोड़ दो, मुझे डॉक्टर ने बोला है प्रोटीन खाने के लिए। इसका जवाब देते हुए अर्चना कहती है कि हम भी इस घर में एडजस्ट कर रहे है आप भी करिए। अर्चना तो इतना तक बोल देती है कि शालीन अपने घर में भी इतना चिकन नहीं खाता होगा, जितना यह खा रहा हैं।

Also Read: Sapna Choudhary Video: ब्लैक आउफिट में बीच सड़क पर थिरकती नजर आईं सपना चौधरी, डांस देख लोगों की फटी रह गई आंखें

इस कंटेंस्टेंट को बताया सबसे बदतमीज

धीरे-धीरे यह झगड़ा बढ़ता ही जा जाता है, और सभी कंटेंस्टेंट इस झगडे में शामिल हो जाते है। शालीन के एग्रेसिव नेचर को देखर गोरी नागोरी कहती है कि ये इंसान सबसे ज्यादा बदतमीज है। ऐसा इंसान मैंने आज तक देखा, घर में सभी खाने को लेकर एडस्ट कर रहे है तो उन्हें भी करना चाहिए। इसके साथ आज के एपिसोड में निमृत कौर से बिग बॉस कॅप्टेन्सी का खिताब चीन लेते है।

Also Read: Nobel Prize 2022: इस साल के तीन अर्थशास्त्र नोबेल प्राइज विजेता, वित्तीय संकटों पर शोध के लिए दिया पुरस्कार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version