हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज किसी की पहचान के मोहताज नहीं है बल्कि उन्होंने ही खुद हरियाणवी इंडस्ट्री को बड़ी पहचान दिलाई है। आज सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी है कि लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं। उनके चाहने वाले इस कदर दीवाने हैं कि आज भी उनके पुराने गाने को यूट्यूब पर देख देख कर ट्रेंडिंग पर ले आते हैं।

ऐसे में सपना चौधरी का एक पुराना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग में बना हुआ है। इस वीडियो में सपना चौधरी धांसू डांस करते हुए अपने फैंस को मदहोश कर रही हैं। सपना चौधरी का अपने ही एक बेहद मशहूर गाना तेरी आंख्या गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

सपना चौधरी के इस वीडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके दीवाने किस कदर उनके लिए बेचैन रहते हैं। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि सपना जहां एक ओर स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं दूसरी तरफ स्टेडियम भीड़ से खचाखच भरा पड़ा है। सपना की हर अदा पर लोग मर मिटने के लिए तैयार हैं। सपना का डांस वीडियो देखकर लोग भी थिरकने को मजबूर हो गए हैं।

इस गाने पर अब तक 243,783,739 व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो को सोनोटेक पंजाबी नाम की यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। कमेंट सेक्शन में भी सपना के चाहने वाले उन पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version