हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी आज पूरे दुनिया में मशहूर हैं। उन्होंने अपने डांस के जादू से इंडस्ट्री को एक नई पहचान दी है उन्हीं के नक्शे कदम पर चलते हुए एक के बाद एक हरियाणवी डांसर सामने आ रही है अब हरियाणा में अच्छे डांसर की कमी नहीं है लेकिन बात अगर सुनीता बेबी की की जाए तो कहा जा रहा है कि वह सपना चौधरी को भी पीछे छोड़ती नजर आ रही हैं।

जब कभी भी उनका कॉन्सर्ट होता है तो स्टेडियम भीड़ से खचाखच भर जाता है। उनके डांस के लोग इस कदर दीवाने हैं कि किसी भी हाल में वह परफॉर्मेंस देखने के लिए पहुंच ही जाते हैं। इसका जीता जागता सबूत है उनके शो में भारी भीड़ का इकट्ठा होना।कुछ लोग तो यह भी कहने लगे हैं कि यह डांसर सपना चौधरी और गोरी नागोरी की याद दिला रही है।

इसी बीच उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उन्होंने हरियाणवी गाने गुलाबो पर डांस किया है। जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। सुनीता बेबी के डांस और मूव्स इतने तगड़े हैं कि लोगों की नजरें नहीं हट रही है।

वीडियो में देख सकते हैं कि सुनीता बेबी गुलाबों गाने पर धमाकेदार डांस कर रही हैं और उनके ठुमके लोगों को दीवाना बना रहे हैं। इतना ही नहीं लोग उनके साथ उनके डांस स्टेप को कॉपी करके रख रहे हैं। इस गाने में वह जबरदस्त परफॉर्म करती हुई दिखाई दे रही हैं। सुनीता बेबी के डांस का निराला अंदाज देख फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version