Sapna Sexy Dance:  हरियाणा में सपना चौधरी के नाम का सिक्का चलता है और इस बात में कोई दो राय नही है। हरियाणवी डांस की दुनिया में चाहे जितने भी नए डांसर्स आ जाए, जो फैन फॉलोइंग सपना चौधरी की है वो शायद किसी है। हालांकि मां बनने के बाद सपना ने स्टेज शो करना पहले के मुकाबलें काफी कम कर दिया है लेकिन सपना आज भी हरियाणवी स्‍टेज डांस लवर्स के दिलों में बसती हैं। यही कारण है कि उनका हर डांस वीडियो खूब देखा जाता है।

पानी छलके डांस पर झुमकर नाची सपना

सपना चौधरी के डांस का एक ऐसा ही वीडियो एक बार फिर सामने आया है। जिसमें सपना अपने गाना पानी छलके पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही है। फैंस इस वीडियो में सपना के डांस की तारीफ करते नही थक रहे है। कभी जमीन पर बैठकर तो कभी सर पर दुपट्टा लेकर फैंस डांस करती सपना का अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि डांस को देखकर किस कदर दीवानगी लोगों के अंदर चढ़ी हुई है। लोग सपना की एक झलक और उसे करीब से देखने के लिए बावले हुए जा रहै है।

हर बार फैंस को दीवाना बनाती सपना

सपना का हर गाना आते ही सुपर हिट हो जाता है। और अगर सपना इस पर खुद ही पफॉर्मेंस दे दे तो फैंस के लिए ये ट्रीट के जैसा साबित हो जाता है। सपना का हर एक मुव इतना ज्यादा फ्लैक्सीबल और जबरदस्त होता है कि उनके हर ठुमके पर फैंस के मुंह से वाह निकलता है। सपना के एक शो में लाखों लोग आते है। इसकी वजह से कई बार मैनेजमेंट करना भी काफी मुश्किल हो जाता है।सपना के डांस का ये वीडियों यूट्यूब पर म्यूजिकल टॉनिक नाम के चैनल पर शेयर किया गया है।

ये भी पढ़ें: Indian Bhabhi Sexy: भाभी ने गाजर-मूली के साथ किया खुल्लम-खुल्ला अश्लील डांस, लोग बोले नहीं देखी ऐसी भाभी

वीडियो को लाखो व्यूज मिल चुके है। वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट कर रहे है। और गाने और सपना के डांस की जमकर तारीफ कर रहे है।  

ये भी पढ़ें: Haryanvi Dance Video: लड़की ने किया ऐसा डांस, लोगों ने कहा सपना चौधरी से बेहतर है ये 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version