Vertu Mobile: आपके पास स्मार्टफोन (smartphone) तो होगा ही, अगर नही है तो कम से कम फीचर फोन (feature phone) तो होगा ही। कहने का मतलब है कि आज के समय में हर किसी के पास फोन तो होता ही है। ऐसे में अगर आप अपने फोन को इस्तेमाल करके बोर हो चुके है, तो एक बार इस खबर को पढ़िए। हम आपको बताने जा रहे है एक ऐसे खास फोन के बारे में, जिसके बाद आप भी उसे खरीदने का मन बना सकते है।

पुराने डिजाइन के मोबाइल इस्तेमाल कर रहे हो?

जैसा कि आप जानते है कि आजकल के फोन के डिजाइन वही पुराने तरीके के आ रहे है। मोबाइल कंपनियां डिजाइन को लेकर ज्यादा बदलवा नहीं करती है। ऐसे में थोड़ा सा चेंज करके आपको नया फोन थमा देती है। आपने सुना ही होगा कि आईफोन कितने महंगे होते है। लेकिन क्या आपको पता कि आईफोन से ज्यादा महंगे फोन बाजार में उपलब्ध है। जिसकी तकनीक शायद बाकी सभी फोन से बेहतर न हो, लेकिन डिजाइन के मामले में ये फोन अच्छे-अच्छे फोनों को पीछे छोड़ देता है। तो चलिए जानते है कि क्या है इस नए फोन की खास बातें –

ये भी पढ़ें: Google Hangouts: गूगल की इस सर्विस का अब नहीं कर पाएंगे इस्तेमाल, जानें कैसे होगा डाटा रिकवर

इस मोबाइल फोन की कीमत है इतनी

इस मोबाइल फोन के ब्रांड का नाम वेरतू (Vertu) है और इसका सबसे सस्ता फोन भी ऐपल के लेटेस्ट फोन के दाम का है। कंपनी का सबसे सस्ता फोन एक की-पैड डिवाइस है, जो 64 हजार रुपये की शुरुआती कीमत पर आता है। हम बात कर रहे हैं Vertu Signature Gold Mobile Phone की। इसके ब्लैक लेदर एडिशन की कीमत 64 हजार रुपये है।

इस तरह से मिलेगा 10 फीसदी का डिस्काउंट

आप इस फोन को 10 फीसदी के डिस्काउंट पर खरीद सकते है। लेकिन आपको एक काम करना होगा। अगर आप VERTUINDIA डिस्काउंट कोड यूज करते हैं तो आपको वेरतू सिग्नेचर ब्लैक सिल्वर लैदर एडिशन को आप 49,900 रुपये मेंं आसानी से खरीद सकते हैं।

जानिए क्या है फोन की खास बातें

इस फोन की खास बातों पर नजर डाले तो फोन में सिंगल सिम कार्ड स्लॉट दिया गया है, जो LTE 4G+ सपोर्ट के साथ आती है। डिवाइस में 2-inch का QVGA TFT LCD डिस्प्ले मिलता है।  साथ ही इसमें ब्लूटूथ, 3GP, MP4 का सपोर्ट मिलता है। वहीं, फोन में 1050mAh की बैटरी दी गई है। यानी ये एक फीचर फोन है, जिसके लिए आपको कम से कम 64 हजार रुपये खर्च करने होंगे। तो वहीं, इसके दूसरे फोन के वैरियंट को खरीदने के लिए आपको अधिक पैसा खर्च करना होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version