Sara Dhanush Viral Video: सारा अली खान और धनुष की फिल्म ‘अतरंगी रे’ 24 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। ये फिल्म दर्शकों पर अपना जादू नहीं चला सकी थी। इस फिल्म में सारा और धनुष के अलावा अक्षय कुमार भी थे। वहीं, सारा और धनुष फिर एक बार साथ नजर आए है। दोनों फिल्म में नहीं, बल्कि एक पार्टी में नजर आए हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दोनों का वीडियो हुआ वायरल

सारा और धनुष प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी के स्टार-स्टड पार्टी आयोजित में पहुंचे थे। इस पार्टी में बाहर आते दोनों को कैमरों ने घेर लिया, जिसके बाद सारा और धनुष ने कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दिए। सारा और धनुष की आउटफिट की बात करें तो एक्टर ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू जिंस पहने दिखाई दे रहे हैं। वहीं, सारा शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही है। वीडियो में सारा ने धनुष के हाथ में हाथ डालकर पोज दे रही हैं।

वीडियो पर फैंस का आया रिएक्शन

सारा और धनुष के इस वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वहीं फैंस भी वीडियो पर तरह के रिएक्शन दे रहे हैं एक यूजर ने लिखा, “अतरंगी रे दोनों”, दूसरे यूजर ने लिखा, “अतरंगी कपल”, तीसरे यूजर ने लिखा, “दोनों फोटो क्लिक कवारे हुए काफी ज्यादा प्यारे लग रहे हैं”। साथ ही, इस वीडियो पर अभी तक 5 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का गाना ‘पानी छलके’ एक बार फिर सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

सारा और धनुष के वर्क-फ्रंट

सारा और धनुष की आखिरी फिल्म ‘अतरंगी रे’ में एक साथ नजर आए थे। इस फिल्म में सारा और धनुष के अलावा अक्षय कुमार भी नजर आए थे। वहीं सारा लक्ष्मण उतेरकर की अनटाइल्ड फिल्म में नजर आएंगे। साथ ही, धनुष अमेरिकन फिल्म थ्रिलर ‘द ग्रे मैन’ में दिखाई देंगे। वहीं इसके अलावा धनुष के पास 5 और फिल्में हाथ में हैं। 

ये भी पढ़ें: सरकार ने बदले नकद जमा और निकासी के नियम, तुरंत जान लीजिए वरना होगा नुकसान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version